Curtis Campher की शानदार पारी के दम पर स्कॉटलैंड को 6 विकेट से हराया…

 आयरलैंड ने Curtis Campher की शानदार पारी के दम पर स्कॉटलैंड को 6 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। इस मैच में कैंफर ने 32 गेंदों पर 72 रन की पारी खेली।आयरलैंड और स्कॉटलैंड के बीच खेले गए ग्रुप बी के एक मुकाबले में आयरलैंड के बल्लेबाज कर्टिस कैंफर की विस्फोटक पारी के दम पर आयरलैंड ने स्कॉटलैंड को 6 विकेट से हरा दिया है। आयरलैंड के सामने जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य था जो उसने 1 ओवर पहले 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। आयरलैंड की तरफ से जीत के हीरो रहे कर्टिस कैंफर जिन्होंने 32 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए।

स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 176 रन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कॉटलैंड ने माइकल जोन्स की 55 गेंदों पर 86 रनों की पारी के दम पर निर्धारित ओवर में 5 विकेट खोकर 176 रन बनाए थे।

आयरलैंड की जीत से खुला टेबल

आयरलैंड की इस जीत से ग्रुप बी का प्वाइंट्स टेबल पूरी तरह से खुल गया है और सुपर-12 में पहुंचने की जंग और भी तेज हो गई है। जिम्मबाब्वे, स्कॉटलैंड और आयरलैंड ने अब तक 1 मुकाबले जीत लिए हैं। स्कॉटलैंड ने अपने पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम को हरा कर सनसनी मचा दी थी। प्वांइट्स टेबल की बात करें तो जिम्मबाब्वे की टीम नंबर वन पर है।

Related Articles

Back to top button