ओपनिंग डे पर आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी ने कमाए इतने करोड़..

स्टारर डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है जो डॉक्टर जी के हिट होने की ओर इशारा कर रहा है।

आयुष्मान खुराना की कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म डॉक्टर जी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह लीड रोल में है। डॉक्टर जी को लेकर शुरुआत से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा था। पहले फिल्म के ट्रेलर और बाद में एडवांस बुकिंग को देखकर कहा जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हो सकती है। अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी भी सामने आ गई है, जिसके अनुसार डॉक्टर जी ने शुक्रवार को उम्मीद से ज्यादा का कलेक्शन किया है और वीकेंड पर कलेक्शन में गजब का इजाफा देखने को मिल सकता है।

ओपनिंग डे पर डॉक्टर जी ने कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की पिछली दोनों ही फिल्में चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने 1.77 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी तो वहीं अनेक ने पहले दिन 1.75 करोड़ कमाए थे। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि डॉक्टर जी भी 1 से 2 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेगी। हालांकि, फिल्म को लेकर ज्यादा प्रमोशन नहीं किया गया था, फिर भी डॉक्टर जी ने पहले दिन 3 करोड़ ज्यादा का कलेक्शन कर पाने में सफल रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया का रिपोर्ट की मानें तो शुरुआती अनुमान के अनुसार डॉक्टर जी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 से 3.25 करोड़ के बीच की कमाई की है।

वीकेंड कलेक्शन होगा शानदार

डॉक्टर जी के ओपनिंग डे का कलेक्शन देखकर उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि फिल्म शनिवार और रविवार को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में सफल रहेगी। इसके साथ ही फिल्म की कमाई में 50 से 60 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिल सकती है। अगर ऐसा हुआ तो लगभग 35 करोड़ के बजट में बनी डॉक्टर जी अपनी लागत आसानी से निकाल लेगी।

Related Articles

Back to top button