एक्टर राकेश बापट के 44वें जन्मदिन पर एक्स गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी ने किया विश, क्या फिर आए साथ 

Raqesh Bapat Shamita Shetty: टीवी और बॉलीवुड एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। राकेश बापट का जन्म 1 सितंबर 1978 को महाराष्ट्र के अमरावती में हुआ था। राकेश साल 1999 में हुए ग्रासिम मिस्टर इंडिया में रनर अप रह चुके हैं। उन्होंने फिल्मों से ज्यादा टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाई।

फिल्मों में नहीं चला एक्टर का करियर

फिल्मों की बात करें तो राकेश बापट पहली बार ‘तुम बिन’ में नजर आए थे। ये फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी इस फिल्म में भले ही राकेश का किरयार छोटा रहा हो लेकिन उन्होंने इस किरदार और अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया था। कहा जाता है कि इस मूवी के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए। हालांकि बाकी फिल्मी में वो कमाल नहीं दिखा पाए जो उन्होंने तुम बिन में किया था। ऐसे में एक्टर को धीरे धीरे बड़े पर्दे पर से असफलता मिली।

खुद राकेश को भी समझ आ गया था कि अब उनका करियर फिल्म इंस्ट्री में नहीं चलेगा। इसके बाद उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया। राकेश बापट ने ‘मर्यादा: लेकिन कब तक’ से जैसे शोज में काम किया और उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल की। इसके अलावा उन्होंने ‘सेवेन’, ‘कुबूल है’, ‘तू आशिकी’, ‘नच बलिए 6’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शो किए।

एक्स गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी ने किया विश

साल 2021 में एक्टर टीवी का फेमस शो बिग बॉस के ओटीटी सीजन 1 में नजर आए। इस शो में एक्टर खेल के साथ साथ लव लाइफ को लेकर चर्चा में आए। इस शो में एक्टर को शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी से प्यार हुआ। दोनों ने शो खत्म होने के बाद एक-दूसरे को डेट भी किया। हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल सकाष आपसी मतभेदों के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया और अब दोनों सिर्फ दोस्त हैं। इसी बीच अब शमिता शेट्टी ने एक्स बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी है। शमिता ने इस्टाग्राम स्टोरी पर राकेश की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे लिखा है- हैप्पी बर्थडे राकेश बापट। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देख यूजर्स कयास लगा रहे है कि क्या ये दोनों फिर से एक हो रहे हैं या फिर ये सिर्फ दोस्ती है। बता दें राकेश और शमिता ने ब्रेकअप के बाद अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है। ब्रेकअप के बाद दोनों ‘तेरे विच रब दिसदा’ गाने में साथ नजर आ चुके हैं।

शमिता शेट्टी से पहले राकेश बापट ने एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा से शादी की थी। साल 2011 में दोनों ने शादी की और 2019 में अलग हो गए। रिद्धि डोगरा से तलाक के बाद शमिता शेट्टी संग रिलेशनशिप में आए थे। हालांकि अब एक्टर सिंगल हैं।

Related Articles

Back to top button