स्वामी प्रसाद के इस्तीफे पर केशव प्रसाद ने कहा -अक्सर गलत साबित होते हैं जल्दबाजी में लिए फैसले

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद के इस्तीफे पर नेताओं की बड़ी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा पर अपना बयान दिया है। इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को स्वामी प्रसाद से वार्ता की जिम्मेदारी दी है।

नई दिल्ली में भाजपा की चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने गए केशव प्रसाद मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा को जल्दबाजी का फैसला बताया है। केशव प्रसाद ने कहा कि आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है मैं नहीं जानता हूं। उनसे अपील है कि बैठकर बात करें, जल्दबाजी में लिए हुये कई फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं।

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेना विनाशकाले विपरीत बुद्धि जैसा है। अखिलेश यादव की की डूबती नाव की सवारी स्वामी प्रसाद जी के लिए तो राजनैतिक आत्महत्या जैसा आत्मघाती निर्णय साबित होगा। भाजपा राष्ट्र को सर्वोपरि मानने वाली विचारधारा का नाम है।

उधर गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को स्वामी प्रसाद मौर्या को मनाने की जिम्मेदारी दी है। इसके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल बाकी नाराज विधायकों से बातचीत करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen + sixteen =

Back to top button