फादर्स डे पर श्वेता बच्चन ने शेयर की अपनी और अमिताभ बच्चन की तस्वीर, जिसके बाद भाई अभिषेक बच्चन ने जमकर किया ट्रोल

Fathers Day 2022: अमिताभ बच्चन के एक परफेक्ट पिता हैं। वो अकसर बेटी श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहे हैं। तो अब बारी बच्चों की हैं, आज फादर्स डे के मौके पर श्वेता नंदा ने पापा बिग के लिए एक पोस्ट शेयर किया, लेकिन इस पोस्ट में भी उनसे एक गलती हो गई। जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

फादर्स डे पर श्वेता बच्चन ने अपनी और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें बिग बी अपनी बेटी के कंधे पर सिर रखकर बैठे दिखाई पड़ रहे हैं। श्वेता बच्चन मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रही हैं और अमिताभ बच्चन हंस रहे हैं। फोटो को सुहाना खान समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने लाइक किया है। पर इसका कैप्शन लिखते वक्त उनसे एक गलती हो गई।

View this post on Instagram

A post shared by S (@shwetabachchan)

इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता बच्चन ने कैप्शन में लिखना चाह रही थी, ‘रिश्ते में तो सिर्फ मेरे…. लगते हैं। फादर्स डे। गर्ल्स के पिता।’ पर उन्होंने गलती से में की जगह मैं लिख दिया। जिस पर अभिषेक बच्चन ने कमेंट सेक्शन में लिखा … स्पेलिंग। श्वेता बच्चन की इस पोस्ट पर महानायक अमिताभ बच्चन ने कमेंट किया, ‘लव यू मम्मा।’ जहां ढेरों फैंस ने इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया है वहीं इस पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट भी किए हैं। 

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, ‘जिसके पापा लंबे उसका भी बड़ा नाम है।’ तो वही एक ने लिखा, ‘ भाई ने पकड़ ली बहन की गलती’। बता दें कि बीते साल कौन बनेगा करोड़पति में श्वेता बच्चन अपनी बेटी नव्या नंदा के साथ आईं थीं। इस शो में श्वेता और अमिताभ ने खूब बातें की, उन्होंने कई ऐसे किस्से शेयर किए जो हम नहीं जानते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

7 + twenty =

Back to top button