जमानत पर छूटकर आई खुशी दुबे के घर के आसपास पुलिस ने लगवाए CCTV कैमरे

कानपुर। बिकरू कांड की चर्चित आरोपित खुशी दुबे जमानत पर छूटकर अपने घर आ गई है। ऐसे में पुलिस ने उसकी निगरानी शुरू कर दी है। खुशी से मिलने कौन आ रहा है? खुशी कब घर से बाहर निकल रही है आदि जानकारियों के लिए पुलिस ने उसके घर के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगा दिए हैं।

रतनपुर निवासी खुशी दुबे शनिवार को ढाई साल बाद जेल से रिहा होकर रात को अपने घर पहुंची थी। खुशी दुबे को लेकर तमाम सवाल उठते रहे हैं। इस मामले में राजनीति भी हुई। शनिवार रात करीब 9:00 बजे खुशी दुबे अपने घर पहुंची थी। आधी रात के बाद जब पूरा मोहल्ला सो गया खुशी के घर की ओर आने वाले रास्तों पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। दो कैमरे मुख्य मार्ग के चौराहे पर लगाए गए हैं ताकि यहां आने जाने वाले हर व्यक्ति पर निगाह रखी जा सके। एक कैमरा मकान के दूसरी छोर के रास्ते पर लगाया गया है जबकि एक कैमरा खुशी दुबे के घर के सामने बिजली के पोल पर लगा है। इसे पुलिस ने अपने सीसीटीवी कंट्रोल रूम से जोड़ा है।

कंट्रोल रूम से सीधी निगाह रखी जा रही है कि खुशी दुबे से कौन मिलने आ रहा है। पुलिस की इस कार्यवाही पर खुशी दुबे के वकील शिवाकांत दीक्षित ने सवाल खड़े किए हैं। शिवाकांत के मुताबिक पुलिस ऐसा करके खुशी दुबे को प्रताड़ित करने का काम कर रही है। गौरतलब है कि पुलिस ने पहले को जमानत मिलने के बाद अपनी शर्तों पर उसे रिहा करने के लिए अदालत से अनुरोध किया था हालांकि अदालत में पुलिस का अनुरोध स्वीकार नहीं किया था।

Tag: #nextindiatimes #nitnews #kanpur #bikrookand #khushidubey #police #cctv #camera #servilance #advocate

Related Articles

Back to top button