श्रेयस अय्यर के साथ नहीं, बल्कि दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए: श्रीकांत 

भारत के पूर्व कप्तान और चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष कृष्णमाचारी श्रीकांत ने राहुल द्रविड़ पर एक बोल्ड कमेंट किया। के श्रीकांत वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए टीम के चयन से नाखुश थे और उन्हें लगा कि भारत को श्रेयस अय्यर के साथ नहीं, बल्कि दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। ऐसा ही कुछ बयान वेंकटेश प्रसाद ने भी दिया है और टीम मैनेजमेंट से सवाल किया है।

पांच मैचों की T20I सीरीज के पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने बताया था कि श्रेयस अय्यर नंबर तीन पर खेलेंगे। इसी को लेकर क्रिस श्रीकांत ने कहा, “हुड्डा कहां हैं? उन्होंने T20I में अच्छा प्रदर्शन किया, उन्होंने ODI में भी अच्छा प्रदर्शन किया। वह वह आदमी है, जिसे वहां होना चाहिए। टी20 क्रिकेट में आपको यह समझने की जरूरत है कि आपको ऑलराउंडर की जरूरत है। बैटिंग ऑलराउंडर या बॉलिंग ऑलराउंडर आपके लिए बेहतर हैं।” 

श्रीकांत के इस कमेंट पर उनके साथ पैनल शेयर कर रहे भारत के पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने जवाब दिया और राहुल द्रविड़ के टीम चयन का बचाव किया। ओझा ने कहा, “राहुल भाई का मानना है कि अगर कोई खिलाड़ी आपके लिए पहले प्रदर्शन करता है तो उसे मौका दें और उसका समर्थन करें। फिर आप अन्य विकल्पों के साथ आगे बढ़ते हैं। “

श्रीकांत ने प्रज्ञान ओझा को अपनी बात पूरी करने से पहले ही बीच में ही रोक दिया और कहा, “राहुल द्रविड़ का सोच हमको नहीं चाहिए। आपका सोच चाहिए। अभी चाहिए। अभी दो।” इस पर ओझा ने कहा, “हुड्डा तो होना चाहिए। निश्चित रूप से हुड्डा होना चाहिए।” प्रज्ञान ओझा के इस कमेंट के बाद पूर्व कप्तान ने जवाब दिया, “बस, बात खत्म।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 − one =

Back to top button