सिर्फ ‘पठान’ ही नहीं, बल्कि एटली की फिल्म जवान में भी शाहरुख खान के साथ नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण…

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), साल 2023 में ट्रिपल धमाका करने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान की एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्में रिलीज होंगी, जिनके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान (Pathaan) में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) नजर आएंगे। इस बीच फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है कि सिर्फ पठान ही नहीं, बल्कि एटली की फिल्म जवान (Jawan) में भी शाहरुख के साथ दीपिका नजर आ सकती हैं।

जवान में दीपिका का कैमियो
दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान में उनके साथ नजर आएंगी। इसके अलावा अब फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है और पठान के अलावा भी दीपिका- शाहरुख साथ नजर आएंगे। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण का एक काफी अहम कैमियो हो सकता है। इस बारे में दीपिका की शाहरुख और एटली से बातचीत जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैमियो की बात फाइनल हो गई है, बस डील साइन करना बाकी है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। वैसे बता दें कि जवान में शाहरुख संग नयनतारा (Nayanthara) की जोड़ी बनी है।

दीपिका का इंस्टा स्वैग
बता दें कि दीपिका पादुकोण के फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। दीपिका कभी देसी तो कभी बोल्ड अवतार में अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं गहराइयां के वक्त से दीपिका सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव हो गई हैं। दीपिका ने कुछ वक्त पहले अपने सभी इंस्टा पोस्ट्स आर्काइव कर दिए थे। ऐसे में अभी तक उनके इंस्टा पर 263 पोस्ट हैं और 67.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं दीपिका खुद 183 लोगों को फॉलो करती हैं।

दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि आखिरी बार दीपिका पादुकोण, फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था, किसी ने फिल्म को खूब पसंद किया था, तो किसी ने फिल्म को सिरे से नकार दिया था।  बात दीपिका पादुकोण के अकमिंग फिल्मों की करें तो उनके खाते में प्रभास संग प्रोजेक्ट के, ऋतिक रोशन संग फाइटर, अमिताभ बच्चन संग द इंटर्न, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम संग पठान है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के पास महाभारत और एक हॉलीवुड फिल्म भी है।

शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve − three =

Back to top button