नोकिया के दो शानदार ईयरबड्स भारत में लॉन्च, गूगल असिस्टेंट से है लैस

एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) ने नए साल की शुरुआत करते हुए भारत में दो नए ईयरफोन नोकिया लाइट ईयरबड्स और वायर बड्स को लॉन्च किया है। इनमें एक वायरलेस और वायर वाला ईयरफोन है। नोकिया लाइट ईयरबड्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को पावरफुल बैटरी से लेकर गूगल असिस्टेंट और सिरी तक का सपोर्ट मिलेगा। जबकि वायर वाले ईयरफोन में टैंगल-फ्री केबल और 10 एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं।

नोकिया लाइट ईयरबड्स की स्पेसिफिकेशन

नोकिया लाइट ईयरबड्स 6एमएम के ऑडियो ड्राइवर्स के साथ आते हैं। ये ईयरबड्स स्टूडियो-ट्यून्ड साउंड प्रोड्यूस करता है। इसमें एलईडी लाइट दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को नोकिया के नए ईयरफोन में 40एमएएच की बैटरी और इसके केस में 400एमएएच की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इस ईयरफोन की बैटरी सिंगल चार्ज में 36 घंटे का बैकअप देगी। इस ईयरबड्स को स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट और अन्य ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी का सपोर्ट दिया गया है।

नोकिया वायर बड्स के फीचर्स

नोकिया के वायर वाले बड्स में 10एमएम के ड्राइवर्स हैं। इसमें सिलिकॉन के ईयर टिप्स दिए गए हैं। इस ईयरफोन में माइक की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स ईयरफोन के जरिए गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा और ऐप्पल सिरी को एक्टिवेट कर पाएंगे

नोकिया के नए ईयरफोन्स की कीमत

नोकिया ने लाइट वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 2,799 रुपये रखी है, जबकि नोकिया के वायर ईयरबड्स को केवल 299 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकेगा। वहीं, दोनों ईयरफोन्स ग्राहकों के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अन्य लीडिंग स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × one =

Back to top button