सैमसंग गैलेक्सी A32 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च,जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

A32 के नये 8GB रैम वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। फोन में कुछ नये कमाल के फीचर्स दिये गये हैं। साथ ही मल्टी-टास्किंग को इन्हैंस किया गया है। Samsung Galaxy A32 का नया 8GB रैम वेरिएंट अतिरिक्त 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आएगा। इस तरह फोन में कुल 12GB रैम मिलेगी। Galaxy A32 का 8GB रैम वेरिएंट तीन कलर ऑप्शन Awesome Black, Awesome Blue और Awesome Violet में आएगा।

कीमत और उपलब्धता

Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 23,499 रुपये में आएगा। फोन बिक्री के लिए सभी लीडिंग रिटेल स्टोर्स, Samsung.com और लीडिंग ऑनलाइन पोर्टल पर उपलब्ध रहेगा।

स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy A32 4G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें 6.4 इंच की इंफिनिटिव U FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 90Hz होगा। साथ ही इसमें 800nits का पीक ब्राइटनेस मिलेगा। फोन के स्पेस को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में Octa-Core MediaTek Helio G80 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड One UI 3.1 पर काम करेगा।

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। वही 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस 123 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आएगा। इसके अलावा 5MP डेप्थ सेंसर और एक 5MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए फोन में 20MP का कैमरा दिया गया है। पावरबैकअप के लिए फोन में 5,000mAh बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। जिसे 65W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × five =

Back to top button