नरोत्तम मिश्रा ने कहा-देश को नफरत की आग में झोंकने वाली पार्टी आज ‘नेकर’ जला रही है, आजादी के बाद से कांग्रेस ने लगाई आग..

आरएसएस की जलती पुरानी पोशाक को ट्वीट करने पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि देश को नफरत की आग में झोंकने वाली कांग्रेस आज नेकर जला रही है। कांग्रेस की मानसिकता ही नफरत फैलाकर देश को तोड़ने की रही है। आजादी के बाद से कांग्रेस ने केवल यही तो किया है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विभाजन के समय देश को नफरत की आग में झोंकने और लाखों लोगों का कत्लेआम कराने वाली कांग्रेस ही तो थी। 84 के दंगों में सिक्खों के गले में टायर डालकर जिंदा जलाने वाले भी यही लोग थे। 72 साल तक कश्मीर को आतंक की आग में झुलसाने वाले भी कोई और नहीं, बल्कि कांग्रेसी ही थे। उन्होंने आगे कहा कि एक दशक तक पंजाब को भी आतंक की आग में इन्होंने झुलसाया था। यह सब उदाहरण यह बताने के लिए काफी है कि कांग्रेस मूल चरित्र ही देश में आग लगाने की है।

उन्होंने इसी कड़ी में राहुल गांधी की भारत जोड़ा यात्रा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आरएसएस एक देश भक्त संगठन है। और ऐसे में यदि कांग्रेस इसके ड्रेस में आग लगाकर सार्वजनिक उपहास करती है तो निश्चित रूप से यह लोगों के बीच नफरत फैलाने का काम किया जा रहा है। कांग्रेस के इस कृत्य ने भारत जोड़ा यात्रा का मूल मकसद सामने ला दिया है।

दरअसल कांग्रेसी नेताओं ने एक ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में आरएसएस की नेकर को जलते हुए दिखाया गया थान कांग्रेस पार्टी के नेता और उसके समर्थकों ने इस तस्वीर को खूब लाइक, शेयर और रीट्वीट किया था। कांग्रेस का यह ट्वीट ऐसे समय आया है जब गुजरात मे चुनाव में नजदीक है।ऐसे में पार्टी का यह ट्वीट एक बड़ा चुनावी मुद्दा बन सकता है। और अगर कांग्रेस के पुराने बयानों को देखा जाय तो गुजरात विधानसभा चुनाव में सोनिया गांधी का बयान कांग्रेस पर बैकफॉयर कर गया था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button