मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने वाले शख्स को बिहार से हिरासत में लिया गया

मुंबई पुलिस ने उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को बिहार से हिरासत में लिया है। मुंबई पुलिस की एक टीम ने बिहार पुलिस के साथ मिलकर राजेश कुमार मिश्रा के रूप में पहचाने जाने वाले शख्स को दरभंगा में ट्रेस करने में सफलता हासिल की और उसे हिरासत में ले लिया।

राष्ट्रीय (आरएनएस)

अधिकारी ने कहा, अंबानी परिवार को धमकी भरे कॉल आने के बाद तेजी से कार्रवाई करते हुए, मुंबई पुलिस की एक टीम ने बिहार पुलिस की मदद से आधी रात को बिहार के दरभंगा के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। टीम आरोपी को लेकर मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। अंबानी परिवार को मौत की धमकी के साथ-साथ बुधवार को दक्षिण मुंबई में उनके प्रतिष्ठित निवास एंटीलिया और सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई।
एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि एचएनआरएफ अस्पताल के कॉल सेंटर पर दोपहर 12.57 बजे और शाम 5.04 बजे अस्पताल की बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। फोन करने वाले ने मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, उनके बच्चों आकाश और आनंद की जान लेने की भी धमकी दी। अस्पताल प्रशासन ने डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक शिकायत दर्ज की और बुधवार शाम को तुरंत जांच शुरू की गई। बता दें, केंद्र सरकार ने हाल ही में मुकेश अंबानी को जेड प्लस की सुरक्षा मुहैया कराई है, जबकि उनकी पत्नी को पहले ही वाई प्लस कवर दिया जा चुका है। 50 दिनों में यह दूसरी बार है, जब मुंबई के प्रमुख कारोबारी परिवार अंबानी को धमकी दी गई है। धमकियों को देखते हुए परिवार, उनके आवास और अस्पताल की सुरक्षा को और कड़ी कर दी गई है।

Tags : #Crimenews #Crime #BussinessMan #Mumbai #MumbaiPolice #MukeshAmbani #Threatened #AmbaniFamily #Hindinews

राष्ट्रीय न्यूज़ 

Related Articles

Back to top button