मोहम्मद शमी का कमाल, आखिरी चार गेंदों पर गिरे चार विकेट; भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छह रन से हराया

गेंदबाज मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी की मदद से भारतीय टीम ने अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह रन से हरा दिया। वहीं, कप्तान आरोन फिंच ने 54 गेंदों पर 76 रन की पारी खेली। दोनों टीमों के बीच ब्रिस्बेन के द गाबा स्टेडियम में अभ्यास मैच खेला गया।

खेल (आरएनएस)

भारतीय टीम द्वारा दिए गए 187 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत शानदार रही। सलामी जोड़ी मिशेल मार्श और कप्तान आरोन फिंच ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाते हुए 41 रन की साझेदारी की। हालांकि, मार्श 35 के स्कोर पर आउट हो गए। गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड करते हुए वापस पवेलियन भेज दिया। वहीं, फिंच ने 54 गेंद पर 76 रन की पारी खेली, जिसमें 3 छक्के और 7 चौके शामिल हैं।
एक समय क्रीज पर ऐसा लग रहा था, जैसे ऑस्ट्रेलिया ने मैच को अपनी तरफ कर लिया है। लेकिन मोहम्मद शमी के आखिरी ओवर में चार विकेट ने भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीदों को और खरा कर दिया है। शमी ने आखिरी ओवर में तीन विकेट झटके, जिसमें पैट कमिंस (7), जोश (1) और केन रिचर्डशन (0) का विकेट शामिल है। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।
वहीं, भुवनेश्वर कुमार भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी 2 विकेट चटकाए, जिसमें मिशेल मार्श (35) और ग्लेन मैक्सवेल (23) का विकेट शामिल है। साथ ही अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल ने 1-1 विकेट झटके। टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 23 अक्टूबर को खेला जाएगा।

Tags : #SportsNews #Sports #PracticeCricketMatch #CricketMatch #IndianTeam #AustralianTeam #Hindinews #MohammadShami

Rashtriya News

Related Articles

Back to top button