उद्धव ठाकरे समूह के नेताओं पर शिंदे समूह के सांसद ने साधा  निशाना, जानें पूरी ख़बर

एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 40 शिवसेना और 10 निर्दलीय विधायकों ने महाविकास अघाड़ी को छोड़कर विद्रोह कर दिया। इसके बाद राज्य में महा विकास अघाड़ी की सरकार गिर गई और शिंदे-फडणवीस की सरकार बनी। इस बदलाव को करीब 5 महीने हो चुके हैं। हालांकि, अब भी शिंदे और ठाकरे समूह के नेता एक-दूसरे की आलोचना करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

शिंदे समूह के सांसद प्रतापराव जाधव ने ठाकरे समूह के नेताओं पर निशाना साधा है। सांसद जाधव ने तीखी आलोचना करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना बेवकूफों से भरी हुई है। सांसद प्रतापराव जाधव ने यह भी कहा कि अच्छे लोग धीरे-धीरे चले जाएंगे।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की राजनीति में अभी इस बात की चर्चा चल रही है कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना से महिलाओं का एक समूह नाखुश है। शिंदे गुट में शामिल हुए सांसद प्रतापराव जाधव ने भी यह बात कही है। उन्होंने, ”इसमें कोई भ्रम नहीं है कि उद्धव ठाकरे का गुट मूर्खों का बाजार है।”

शिंदे समूह में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे के विधायक
इससे पहले भी प्रतापराव जाधव ने दावा किया था कि ठाकरे समूह के शेष 15 विधायकों में से आठ विधायक शिंदे समूह में शामिल होंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि ठाकरे समूह के शेष पांच सांसदों में से तीन भी शिंदे के साथ आएंगे। ठाकरे समूह के सांसद और विधायक अभी भी हमारे संपर्क में हैं। लेकिन स्थानीय स्तर पर उनकी कुछ व्यक्तिगत समस्याएं हैं। जाधव ने कहा था कि वह वहीं रुक गए हैं। उनके जिले में स्थानीय स्तर पर निजी मुद्दे हैं।

Related Articles

Back to top button