Motorola ने बेहद सस्ता-स्टाइलिश स्मार्टफोन को किया लॉन्च, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Moto E32 Launch Price in India: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने भारत में एक बेहद सस्ता, स्टाइलिश और कमाल के फीचर्स वाला स्मार्टफोन, Moto E32 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको 11 हजार रुपये से कम में 50MP के मेन सेंसर वाला कैमरा सेटअप, अच्छी डिजाइन और कई सारे शानदार स्पेसिफिकेशन्स दिए जा रहे हैं. इस फोन को यूरोप में कुछ समय पहले लॉन्च किया गया था लेकिन अब इसे भारत में भी पेश कर दिया गया है. आइए इस स्मार्टफोन की कीमत (Moto E32 Price in India) और स्पेसिफिकेशन्स (Moto E32 Specifications) के बारे में जानते हैं.. 

भारत में लॉन्च हुआ Moto E32 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मोटोरोला (Motorola) ने आज यानी 7 अक्टूबर, 2022 को भारत में एक नया स्मार्टफोन, Moto E32 लाऊंच कर दिया है. ये 4G स्मार्टफोन एक बजट ऑफरिंग है जो कम कीमत में कई जबरदस्त फीचर्स से लैस है. हालांकि Moto E32 के नाम से एक फोन साल की शुरुआत में यूरोप में लॉन्च किया गया था लेकिन उस फोन और इसके भारतीय वेरिएंट के फीचर्स में काफी अंतर हैं. 

11 हजार रुपये से कम है Moto E32 की कीमत 

आपको बता दें कि Moto E32 को भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट, 4GB RAM और 64GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है. Moto E32 के इस सिंगल स्टोरेज वेरिएंट को 10,499 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है और इसे कॉस्मिक ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू, दो रंगों में खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं, फ्लिपकार्ट से इसे खरीदते समय अगर आप HDFC Bank के कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. आप इस फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं. 

शानदार हैं Moto E32 के फीचर्स 

4GB RAM और 64GB ROM वाले Moto E32 में 6.5-इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, फुल एचडी+ 720 x 1600 पिक्सल का रेसोल्यूशन, 90Hz का रिफ्रेश रेट और 20:9 का एसपेक्ट रेशियो दीकीय जा रहा है. मीडियाटेक हेलियो G37 SoC प्रोसेसर कर काम करने वाले इस 4G स्मार्टफोन में डुअल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमेरी सेंसर 50MP का है और एक डेप्थ सेंसर है जो 2MP का है. 8MP के सेल्फी कैमरे वाले इस स्मार्टफोन में नाइट विजन, प्रो मोड और डुअल कैप्चर जैसे कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं. इस फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है, इसमें डुअल बैंड वाईफाई सपोर्ट, ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है. Moto E32 साइड-माउंट फिंगरप्रिन्ट सेंसर और फेस अनलॉक तकनीक से लैस है. 

Related Articles

Back to top button