मोदी भक्त हैं लक्जमबर्ग- एकनाथ शिंदे..

पीएम मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं। भारत ही नहीं, अन्य कई देशों में भी बड़ी संख्या में पीएम के प्रशंसक हैं। लक्जमबर्ग देश के प्रधानमंत्री भी मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को मुंबई में एक जनसभा के दौरान ये बात कही है।

दरअसल, पीएम मोदी गुरुवार को मुंबई पहुंचे थे। मोदी ने मुंबई में 38 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कई परियोजनाओं की सौगात दी। मोदी ने मुंबई मेट्रो की दो रेल लाइनों का उद्घाटन भी किया। इस दौरान एक जनसभा भी हुई थी। एकनाथ शिंदे ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि लक्जमबर्ग के पीएम भी मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

मोदी भक्त हैं लक्जमबर्ग

एकनाथ शिंदे ने कहा कि दुनियाभर में पीएम मोदी के नाम का डंका बजा रहा है। शिंदे ने बताया, “दावोस में मेरी मुलाकात लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री से हुई थी। उन्होंने बताया था कि वह भी मोदी के भक्त हैं।” पीएम ने ना सिर्फ मेरे साथ फोटो खिंचवाई, बल्कि यह भी कहा कि यह फोटो वे भारत में प्रधानमंत्री मोदी को दिखाकर बताएं कि मैं उनका प्रशंसक हूं।

जर्मनी, सऊदी के लोगों को बताया- मैं मोदी के साथ

एकनाथ ने आगे कहा कि उनकी मुलाकात जर्मनी और सऊदी से आए लोगों के साथ भी हुई थी। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं मोदी जी के साथ हूं। मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके ही साथ हूं।

काम से दूंगा विरोधियों को जवाब

शिंदे ने आगे कहा, “ये मुंबईवासियों की खुशनसीबी है कि जिनके हाथों मेट्रो नेटवर्क 2ए और 7 का शिलान्यास हुआ, उन्हीं के हाथों इसका उद्घाटन होते देख रहे हैं। कुछ लोग नहीं चाहते थे कि मोदी जी इसका उद्घाटन करें।” वहीं, शिंदे ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके पुत्र आदित्य ठाकरे के हमले पर कहा कि अपने काम से उन्हें जवाब देंगे। मुझ पर जितना हमला करोगे, मैं उसका 10 गुना ज्यादा काम कर जवाब दूंगा।

Related Articles

Back to top button