आईआईटी बॉम्बे के हॉस्टल में एमएमएस कांड! वॉशरूम की खिड़की से लड़की का बनाया नहाते का वीडियो, मचा बवाल

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमएसएस कांड के बाद अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। जहां मुंबई स्थित प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी बॉम्बे) में एक ऐसी ही घटना से हड़कंप मच गया है। यहां कैंटीन के एक कर्मचारी पर हास्टल की छात्रा ने वॉशरूम की खिड़की से आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार आईआईटी बॉम्बे की एक छात्रा ने पवई पुलिस से शिकायत की कि एक कैंटीन कर्मचारी ने हास्टल 10 (एच10) के वॉशरूम में नहाने के दौरान उसका वीडियो रिकॉर्ड किया है।

नई दिल्ली , (आरएनएस)

वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि वह छात्राओं के आरोपों की जांच कर रहे हैं कि आरोपी ने उनके वीडियो बनाए हैं।
बाथरूम में झांकते देख छात्रा ने मचाया शोर
बताया जा रहा है कि आरोपी कैंटीन कर्मचारी को खिड़की की जाली से वॉशरूम में झांकते देख एक छात्रा ने शोर मचा दिया। कैंटीन रविवार को बंद था, लेकिन उस दौरान कार्यकर्ता छात्रावास परिसर में थे। आईआईटी बॉम्बे के एक प्रवक्ता ने कहा कि कर्मचारी की गिरफ्तारी हो गई है। प्रवक्ता ने कहा कि संस्थान को इस बात की जानकारी नहीं है कि आरोपी के पास से जब्त किए गए फोन में कोई फुटेज है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि इसमें कोई रिकॉर्डिंग शामिल नहीं थी। फिलहाल आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की पूछताछ जारी है। वहीं छात्रों ने परिसर में सुरक्षा उपायों को बढ़ाने और विशेष रूप से वॉशरूम के डिजाइन में बदलाव की मांग की है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, भले ही संस्थान ने कैंटीन को बंद कर दिया है। कैंटीन केवल तभी फिर से खुलेगी जब यहां सिर्फ महिलाओं को स्टाफ में रखा जाएगा। आईआईटी बॉम्बे के प्रवक्ता ने कहा कि हम अपने छात्रों के साथ चर्चा कर रहे हैं कि सुरक्षा बढ़ाने के लिए हम और क्या कदम उठा सकते हैं।
इसी के साथ आपको बता दें कि मोहाली में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय परिसर में यह घटना सामने आई थी कि एक छात्रावास में वाली छात्रा ने अपने कई साथियों के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए हैं और हिमाचल प्रदेश में अपने एक दोस्त को भेज दिया। फिलहाल छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags : #Crimenews #crime #mumbai #MMS #IITBombay #BombayHostel #CriminalArrested #Hindinews

राष्ट्रीय न्यूज़ 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button