मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने ग्वालियर में सड़कों की खराब स्थिति को लेकर लोगों से मांगी माफी..

मध्य प्रदेश के मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने ग्वालियर में सड़कों की खराब स्थिति को लेकर लोगों से माफी मांगी और अधिकारियों को तत्काल रोड की मरम्मत करने का निर्देश दिया। यही नहीं उन्होंने एक व्यक्ति के पैर भी धोए।

 मध्य प्रदेश के मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने ग्वालियर में सड़क की खराब स्थिति के लिए माफी मांगी। इतना ही नहीं, उन्होंने एक व्यक्ति के पैर भी धोए। मंत्री के इस काम को लेकर लोगों ने उनकी सादगी की तारीफ की और उन्हें सहज और सरल बताया।

सड़क की मरम्मत का किया वादा

मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने कहा, ”मैंने सड़क की खराब स्थिति के लिए लोगों से माफी मांगी और सीवर लाइन के काम के लिए खोदी गई सड़क की मरम्मत का वादा किया।” बता दें, मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें कई मंत्रियों की साख दांव पर लगी हुई है।

दरअसल, मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर सड़कों का निरीक्षण करने निकले हुए थे। इसी दौरान एक व्यक्ति के पैर कीचड़ में गंदे हो गए, जिसके बाद पानी मंगाकर उन्होंने खुद व्यक्ति के पैर धोए। इस बारे में जब मंत्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका फर्ज था।

अधिकारियों को सड़क बनाने का दिया निर्देश

मंत्री ने व्यक्ति की समस्या के बारे में भी जानकारी ली और अधिकारियों को तुरंत सड़क बनाने का निर्देश भी दिया। मंत्री के व्यक्ति के पैर धोने को लेकर लोगों ने उनकी सराहना भी की। लोगों ने कहा कि यह मंत्री जी की सादगी है कि वह इतने सरल और सहज हैं।

पहले भी चर्चा में रहे हैं ऊर्जा मंत्री

यह पहली बार नहीं है, जब ऊर्जा मंत्री चर्चा में हैं। इससे पहले भी वे कभी सफाई करने के लिए गंदे नाले में कूद गए थे तो कभी सार्वजनिक शौचालय को साफ करते हुए नजर आते हैं। यही नहीं, सड़कों को बनवाने के लिए वे खुद नंगे पैर घूमने निकल जाते हैं।

Related Articles

Back to top button