हरिद्वार में फैक्ट्री कर्मचारी के घर में दिनदहाड़े लाखों की हुई चोरी

शहर में चोरी की वारदातें थम नहीं रही हैं। रात में पुलिस का गश्त तेज होने पर चोरों ने अब दिन में घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया है। कनखल की गुरुबख्श विहार कालोनी निवासी दुर्गेश कौशिक सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करते हैं। बुधवार सुबह वह ड्यूटी करने गए थे। दोपहर के समय वापस लौटे तो घर की ग्रिल टूटी हुई थी।

अंदर पहुंचने पर घर से जेवर नकदी एलईडी टीवी आदि सामान गायब मिला। सूचना पर पुलिस उनके घर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पिछले कुछ दिनों से रानीपुर, कनखल, बहादराबाद और सिडकुल क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। अब दिनदहाड़े वारदातों का सिलसिला शुरू हो गया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए पुलिस और एसओजी की टीमें जुटी हुई हैं। कोई एक गिरोह अलग-अलग जगहों पर वारदातों को अंजाम दे रहा है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चोरी की योजना बनाते तीन आरोपित गिरफ्तार

शहर कोतवाली क्षेत्र में चोरी की योजना बना रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपितों को जेल भेज दिया। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि चोरियों की रोकथाम के लिए कोतवाली स्तर पर पुलिस टीमों का गठन किया है।

सप्तऋषि चौकी प्रभारी प्रकाश चद के नेतृत्व में कांस्टेबल मानङ्क्षवद्र ङ्क्षसह व रघुवीर तोमर की टीम रात में संदिग्ध व्यक्तियों की चेङ्क्षकग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को तीन संदिग्धों के चोरी की योजना बनाने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस टीम ने दबिश देते हुए आरोपित रवि निवासी भट्टा कालोनी निकट नकलक धाम कालोनी भूपतवाला, दलीप शर्मा निवासी किरण शर्मा वाली गली रानीगली भूपतवाला, राजकुमार शर्मा निवासी डैंसो चौक रावली महदूद सिडकुल को चोरी की योजना बनाते हुए रोड़ीबोलवाला में शुलभ शौचालय के पास झुग्गी झोपड़ी से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक-एक ब्लेड कटर बरामद हुए हैं। कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 + seventeen =

Back to top button