Microsoft के शानदार फॉल हार्डवेयर इवेंट में Intel Pentium Gold और i3 को किया जा सकता है लॉन्च

माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) का शानदार फॉल हार्डवेयर इवेंट (fall hardware event) 22 सितंबर को आयोजित होने वाला है। इस इवेंट में सरफेस डुओ 2 (Surface Duo 2) और सरफेस गो 3 (Surface Go 3) को लॉन्च किया जा सकता है। अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि नेक्स्ट-जनरेशन के सरफेस गो लैपटॉप को दो प्रोसेसर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक सरफेस गो लैपटॉप की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

WinFuture की रिपोर्ट में कहा गया है कि Surface Go लैपटॉप ग्राहकों के लिए Intel Pentium Gold 6500Y प्रोसेसर + 4GB रैम और Intel Core i3-10100Y + 8GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Surface Duo 2 और Surface Go 3 के संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, सरफेस गो 3 लैपटॉप में 10.5 इंच का एफएचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। जबकि सरफेस डुओ 2 में Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं, दोनों डिवाइस लेटेस्ट एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेंगे।

 

Surface Duo 2 और Surface Go 3 की संभावित कीमत

अभ तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Surface Duo 2 और Surface Go 3 की कीमत प्रीमियम रेंज यानी 50,000 से 60,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Microsoft Surface Pro X

आपको बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट ने पिछले साल Microsoft Surface Pro X लैपटॉप को ग्लोबल बाजार में उतारा था। यह लैपटॉप कम टैबलेट है। इस लैपटॉप की कीमत प्रीमियम रेंज में है। माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो एक्स में 13 इंच का डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 2880 x 1920 पिक्सल है। इस लैपटॉप में SQ2 चिपसेट दी गई है। इसके अलावा लैटॉप में 15 घंटे का बैकअप देने वाली बैटरी मिलेगी। वहीं, यह डिवाइस ऐप्पल के मैक और लेनोवो के लैपटॉप की कड़ी टक्कर दे रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + 3 =

Back to top button