गठबंधन की खबरों पर मायावती का बयान, कहा- यूपी और उत्तराखंड के विधानसभा चुनावों में अकेली लड़ेगी बसपा

इन राजनीतिक कयासों पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने विराम लगा दिया है और स्पष्ट रूप से कह दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीएसपी अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगी।

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होन हैं। चुनाव से पहले लगातार राजनीतिक गठबंधनों की खबरें भी आ रही हैं। जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लगातार छोटे-छोटे दलों को जोड़ने की बात कह रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सत्तादल की पार्टी बीजेपी भी कई राजनीतिक दलों से संपर्क होने की बात कह रही है। इस बीच ऐसी भी खबरें सामने आ रही थी की आगामी विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन औवेसी की पार्टी AIMIM और मायावती की पार्टी बसपा  मिलकर चुनाव लड़ेगी। लेकिन इन राजनीतिक कयासों पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने विराम लगा दिया है और स्पष्ट रूप से कह दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीएसपी अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगी।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से चल रही गठबंधन की खबरों के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज अपने एक ट्वीट में लिखा, “मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव औवेसी की पार्टी AIMIM व बीएसपी मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है तथा बीएसपी इसका जोरदार खण्डन करती है।”

बसपा सुप्रीमो ने इस खबर का खंडन करते हुए साफ कहा है कि “इस सम्बन्ध में पार्टी द्वारा फिर से यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी व उत्तराखण्ड में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबन्धन करके नहीं लड़ेगी अर्थात् अकेले ही लड़ेगी।”

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप YouTube से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Twitter से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − thirteen =

Back to top button