यूपी के कानपुर में जानवरों को खाना खिलाने वाली युवती से मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

कानपुर में बीते सप्ताह पटाखा मुंह में रखने से जबड़ा उड़ने पर गाय का इलाज कराने वाली संस्था की कार्यकर्ता को जानवारों का खाना खिलाना भारी पड़ गया। गुस्साए युवक ने परिवार के साथ उसकी और संस्था के कार्यकर्ताओं से मारपीट की। मारपीट में युवती के कपड़े भी फट गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले जाकर कार्रवाई शुरू की है।

कानपूर, (आरएनएस )

युवती का आरोप है कि पुलिस के सामने भी उनसे मारपीट व अभद्रता की गई और कार्रवाई करने की बजाय पीड़ित पक्ष को ही थाने में बिठाया गया। उम्मीद एक किरण नामक संस्था जानवरों को भोजन कराने और उनका इलाज करने का काम करती है। इसी संस्था के सदस्यों ने दीवाली पर पटाखा मुंह में अंदर फटने से जबड़ा उड़ने पर गाय का उपचार कराया था। इस संस्था की कार्यकर्ता एक युवती ने बताया कि शनिवार रात वह घर के पास पार्क में जानवर को खाना खिला रही थी। इस दौरान इलाके में रहने वाला हरसू एक जानवर को बेरहमी से पीट रहा था। विरोध किया तो हरसू उनपर ही हमलावर हो गया।
कुछ देर बाद हरसू और उसके परिवार के सदस्य लाठी डंडा लेकर आए और उससे मारपीट करने लगे, इसमें उसके कपड़े भी फट गए। उन्होंने घटना की जानकारी संस्था के सदस्यों को दी और पुलिस से शिकायत की। संस्था के सदस्यों ने आकर इलाकाई लोगों को समझाने की कोशिश की तो पुलिस के सामने ही हमलावरों ने फिर उनसे व संस्था के सदस्यों से मारपीट की। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। युवती का आरोप है कि पुलिस ने हमलावरों पर कार्रवाई करने की बजाए संस्था के लोगों को रात भर थाने में बिठाए रखा। थाना प्रभारी ने बताया कि जानवर को पीटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों से कुछ लोग घायल हैं। फिलहाल दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
मारपीट का वीडियो वायरल
घटना से संबंधित वीडियो इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में महिला के साथ इलाकाई लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग लाठी-डंडे लिए हुए हैं। एक युवक हाथ में चप्पल लेकर गाली गलौज व धमकाते नजर आ रहा है।

Tags : #UPNews #UttarPradesh #Kanpur #Animals #Crime #ViralVideo #Hindinews #Latestnews

Rashtriya News 

Related Articles

Back to top button