शाह रुख खान के घर “मन्नत” को बम से उड़ाने की शख्स ने दी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान की तरह उनका घर मन्नत भी आए दिन सुर्खियों में रहता है। उनके घर के बाहर हमेशा से फैंस की भीड़ रहती हैं, लेकिन शाह रुख खान का यह घर इस बार बुरी खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल एक शख्स ने मन्नत को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला सोमवार का है।

बीते दिनों जबलपुर के रहने वाले जितेश ठाकुर ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर शाह रुख खान के बंगले और मुंबई की कई खास जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि मुंबई पुलिस की सूचना के बाद जबलपुर पुलिस ने आरोपी जितेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस को बीते दिनों एक अनजान कॉल आया।

इस कॉल पर जितेश ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वह शाह रुख खान के मन्नत, छत्रपति शिवाजी टर्मिनस, कुर्ला रेलवे स्टेशन और खारघर स्थित गुरुद्वारा को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। जिसे बाद मुंबई पुलिस ने जबलपुर पुलिस को जानकारी दी और जितेश ठाकुर का गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 182, 505 और 506 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि शाह रुख खान अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं। शाह रुख खान पिछले कुछ वक्त से फिल्म की शूटिंग के दूर थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है। हाल ही में फिल्म के सेट के किंग खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुआ थी, जिसमें वह अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे थे।

शाह रुख खान फिल्मों में लगभग 3 साल बाद पठान से वापसी कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरों’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल प्ले किए हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × four =

Back to top button