पुरानी रंजिश में हुई थी आटो चालक की हत्या मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो साथी फरार

 पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में एल्डिको पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई आटो चालक सुभाष पाल की हत्या का खुलासा करते हुए पीजीआई पुलिस और डीसीपी पूर्वी क्राइम टीम की संयुक्त टीम ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त पत्थर बरामद कर उसे जेल भेज दिया हैं।वही पुलिस उसके दो साथियों की तलाश में दबिश दे रही हैं।

लखनऊ (आरएनएस)

कार्यवाहक इंस्पेक्टर पीजीआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही थी कि इस दौरान पुलिस की टीमों ने रेलवे क्रासिंग बरौली के पास से हत्या के मुख्य आरोपी चन्दन मिश्रा उर्फ वेदप्रकाश पुत्र स्व राम स्वरूप मिश्रा निवासी खरिका डूडा कालोनी,थाना पीजीआई लखनऊ व स्थायी पता लाही वार्डर ग्राम नरथुआ थाना सेबगढ जिला रायबरेली को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके कब्जें से घटना में प्रयुक्त पत्थर बरामद कर जेल भेज दिया गया हैं।
बता दें कि बाराबंकी निवासी मृतक सुभाष पाल तेलीबाग के डूडा कॉलोनी में भाई रवि प्रताप पाल के साथ रहकर ऑटो चलाता था। बीते रविवार की देर रात 12रू15 बजे वह ऑटो से घर लौट रहा था। उतरेठिया बाजार में पहुंचते ही अवैध स्टैण्ड चलाने वाले डूडा कालोनी, लौंगाखेड़ा निवासी चंदन मिश्र ने उसे रोक लिया। चंदन के साथ सात-आठ और लोग थे। ये सभी कार व बाइक से आये थे। चंदन ने उसे ऑटो से खींच कर लाठी डंडो से पिटाई कर उसके चेहरे पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसे मरणासन्न देखकर हमलावरों ने उसके ऑटो में भी तोड़फोड़ कर भाग निकले थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज तीन टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी। मृतक के परिवारीजनों ने वसूली न देने पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। एसआई अजीत कुमार पांडेय,एसआई रजनीश वर्मा,  नरेन्द्रवहादुर, का0 रामनिवास शुक्ला,का0 राहुल पाण्डेय क्राइम टीम शामिल रहें।

राष्ट्रीय न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × one =

Back to top button