मालकिन काव्‍या मारन को एसए20 लीग के दौरान दक्षिण अफ्रीकी फैन ने शादी के लिए किया प्रपोज..

आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की सह-मालकिन काव्‍या मारन क्रिकेट की बड़ी प्रशंसक हैं और आईपीएल मैचों के दौरान वो स्‍टैंड्स में बैठे टीम का उत्‍साह बढ़ाती हुईं नजर आती हैं। 30 साल की मारन इस समय दक्षिण अफ्रीका में हैं, जहां वो सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप का समर्थन कर रही हैं।

सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की सिस्‍टर फ्रेंचाइजी है, जो कि एसए20 लीग के उद्घाटन सीजन में हिस्‍सा ले रही है। सन नेटवर्क मालिक कलानिधी मारन की बेटी काव्‍या को गुरुवार को एक प्रशंसक ने शादी का प्रस्‍ताव दिया। सनराइजर्स की टीम पार्ल रॉयल्‍स के खिलाफ मुकाबला खेल रही थी।

पार्ल रॉयल्‍स की पारी के आठवें ओवर के अंत में कैमरा एक फैन पर गया, जिसने एक प्‍लेकार्ड हाथ में ले रखा था और उस पर लिखा था, ‘काव्‍या मारन, क्‍या आप मुझसे शादी करोगी?’ इसके साथ दिल का एक इमोजी बना हुआ था। लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने इस घटना का वीडियो शेयर किया, जो कि सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर वायरल हो गया है।

बता दें कि काव्‍या मारन सनराइजर्स हैदराबाद के मामलों में हिस्‍सा लेती हैं और हाल ही में वो आईपीएल 2023 मिनी नीलामी में नजर आईं थीं। नीलामी के अलावा वो टीम के मैचों में नियमित रूप से शामिल होती हैं। पिछले कुछ सालों में मैदान के अंदर उनके रिएक्‍शंस ने काफी ध्‍यान आकर्षित किया है। बहरहाल, मैच की बात करें तो सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप ने पार्ल रॉयल्‍स को पांच विकेट से मात दी।

सनराइजर्स की पांच मैचों में यह तीसरी जीत रही और वो अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। प्रीटोरिया कैपिटल्‍स की टीम शीर्ष स्‍थान पर काबिज है। सनराइजर्स ईस्‍टर्न केप को अपना अगला मुकाबला शनिवार को जोबर्ग सुपरकिंग्‍स के खिलाफ खेलना है।

Related Articles

Back to top button