ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिमा चौधरी ने अनुपम खेर के सामने बयां किया अपना दर्द…

बॉलीवुड से एक बहुत ही शॉकिंग खबर सामने आई है। साल 1997 में शाह रुख खान के साथ फिल्म परदेस से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वालीं महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और इस बात का खुलासा खुद महिमा चौधरी ने अनुपम खेर के साथ बातचीत करते हुए किया। महिमा चौधरी के इस खुलासे ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही महिमा चौधरी का एक वीडियो अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री का लुक को देखने के बाद उन्हें पहचानना फैंस के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें महिमा चौधरी शॉर्ट हेयर के साथ नजर आ रही हैं। वह खिड़की के पास बैठी हुईं है और अनुपम खेर वीडियो लेते हुए उनसे ये पूछ रहे हैं कि वह क्या सोच रही हैं, जिसका जवाब देते हुए महिमा चौधरी ने उन्हें ये बता रही हैं कि वह जब ट्रीटमेंट करवा रही थीं तो उस दौरान अनुपम खेर ने उन्हें कॉल किया था और वह समझ गई थीं कि यह एक महत्वपूर्ण फोन है। जब उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था तो वह सोच में भी पड़ गई थी। महिमा ने अनुपम खेर को ये भी बताया कि जब ट्रीटमेंट के दौरान उनके हेयर चले गए तो उस दौरान उन्हें कई फिल्मों और वेब सीरिज के लिए भी कॉल आए।

ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताते हुए रो पड़ीं महिमा चौधरी

महिमा चौधरी इस वीडियो में अपने कैंसर डिटेक्ट होने के बारे में डिटेल में अनुपम खेर को बता रही हैं और साथ ही अपने कैंसर के बारे में बताते हुए महिमा ने ये भी बताया कि अनुपम खेर उनके दोस्त हैं इसलिए उन्होंने ये बता दिया, वरना काफी समय तक उन्होंने कैंसर की बात अपने माता-पिता को भी नहीं बताई थी। अपनी बात की शुरुआत करते हुए महिमा चौधरी ने खुद को काफी मजबूत रखा, लेकिन अंत में वह काफी भावुक हो गयीं। अपनी इस वीडियो में महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिलाओं की हिम्मत बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।

अनुपम खेर ने महिमा चौधरी को बताया असली हीरो

7 मिनट 30 सेकंड के महिमा चौधरी के इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, ‘महिमा चौधरी की कहानी कैंसर के खिलाफ लड़ने की: मैंने एक महीने पहले यूएस से महिमा चौधरी को मेरी 525th फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में काम करने के लिए फोन किया था। बातचीत के दौरान ही मुझे ये पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। उनका एटीट्यूड पूरी दुनियाभर में महिलाओं के अन्दर एक उम्मीद जगाता है। वह चाहती थीं कि इसके बारे में जब वह बात करें तो मैं इसका हिस्सा होऊं। उन्होंने मुझे आशावादी कहा, लेकिन मेरी प्यारी महिमा, ‘आप मेरी हीरो हो’। दोस्तों उन्हें अपना ढेर सारा प्यार और दुआ भेजिए। वह सेट पर वापस आ गई हैं, जहां से वो जुड़ी हुई हैं। वह अपनी उड़ान भरने के लिए तैयार हैं और मैं सभी निर्देशकों और निर्माताओं को यही कहना चाहता हूं कि यही अवसर है आप उनकी प्रतिभा का इस्तेमाल कर सकते हैं। उनको मेरी तरफ से जय हो’।

फैंस ने महिमा चौधरी के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की

अनुपम खेर के इस वीडियो को देखने के बाद लोग महिमा चौधरी को बहादुर और रियल हीरो बता रहे हैं और जल्द से जल्द अभिनेत्री के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। महिमा चौधरी ने शाह रुख खान की फिल्म परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद वह दिल क्या करे, दाग, प्यार कोई खेल नहीं, दीवाने जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 5 =

Back to top button