महेश भट्ट ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट,जानें क्या बोल गए थे?

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भट्ट फैमिली अच्छी खासी लोकप्रिय है। कैमरे के सामने परिवार की यूनिटी खूब दिखती है। लेकिन परिवार के मुखिया महेश भट्टे ने कभी इस पर शॉकिंग स्टेटमेंट दिया था। उनके जन्मदिन पर आइये जानते हैं क्या था वह स्टेटमेंट।

 फिल्ममेकर महेश भट्ट अपने बयानों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। वह रिश्तों को लेकर काफी बेबाक हैं। इसकी एक वजह उनका सर्किल और वर्क कल्चर माना जा सकता है। 20 सितंबर, 1948 में पैदा हुए महेश हमेशा ही सेंसेटिव फिल्में बनाते हैं। उनकी फिल्म मेकिंग स्टाइल ऐसी है, जिसमें थ्रिलर और समाज की डार्क रियलिटी छिपी होती है। बड़े पर्दे पर लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले महेश भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ और रिश्तों को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उन्होंने एक बार अपने परिवार को लेकर शॉकिंग स्टेटमेंट दिया था।महेश भट्ट ने कहा था कि जब उनकी मौत हो जाएगी तो उनका परिवार दुखी तो होगा लेकिन इस बात से खुश भी होगा कि वह उनके लिए सोने की खान छोड़ कर गए हैं। महेश भट्ट ने यह स्टेटमेंट 1998 में सिमी ग्रेवाल के शो में दिया था। उन्होंने तब कहा था कि एक परिवार के तौर भट्ट फैमिली को जितना सपोर्टिव होना चाहिए, वह उतनी है नहीं

बोल गए थे महेश?

महेश भट्ट ने कहा था कि हमारे कल्चर में रोल प्ले का इस्तेमाल काफी ज्यादा होता है। इसे वही इस्तेमाल करता है, जिसे इसकी जरूरत हो। उदाहरण के तौर पर अगर मैं अपने भाई की उम्मीदों को पूरा न करूं तो वो मुझे गंदा भाई कहेगा। अगर मैं परिवार को खान न दे सकूं तो वो कहेंगे मैं अच्छा परिवार का सदस्य नहीं हूं। महेश ने कहा था कि जब परिवार को चलाने वाले की डेथ हो जाती है, तो पैसों के लिए परिवार के बाकी सदस्य कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ते हैं। जब मैं मर जाऊंगा, तो मुझे पता है मेरा परिवार कहेगा कि वह मुझे मिस करते हैं, लेकिन वे यह जानकर खुश होंगे की मैं उनके लिए सोने की खान छोड़कर गया हूं। 

महेश भट्ट ने की थी दो शादियां

बता दें कि डायरेक्टर महेश भट्ट ने दो शादियां की थीं। पहली शादी से उन्हें राहुल भट्ट और पूजा भट्ट नाम के बच्चे हैं। 1986 में उन्होंने सोनी राजदान के साथ दूसरी शादी रचाई। सोनी से उन्हें आलिया और शाहीन नाम की दो बेटियां हैं। महेश भट्ट के परवीन बाबी से भी अफेयर की चर्चा थी। दोनों के बीच गहरे संबंध ले। हालांकि, यह रिलेशन ज्यादा लंबा चला नहीं।

रिया चक्रवर्ती के साथ भी अफेयर की थी खबरें

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के महेश भट्ट के साथ रिश्ते होने की खबरों ने तूल पकड़ा था। दोनों के अफेयर की चर्चाएं थीं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button