भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Tab P12 प्रो,जानें कीमत औरइसकी खासियत

Lenovo ने भारत में अपने एंड्रॉयड टैबलेट पोर्टफोलियो को नए Lenovo Tab P12 Pro के साथ रिफ्रेश किया है। इस डिवाइस को पिछले साल के आखिर में विश्व स्तर पर लॉन्च किया गया है। यह भारत में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस-सीरीज़ और शाओमी पैड 5 जैसे उल्लेखनीय एंड्रॉयड टैबलेट को टक्कर देगा। लेनोवो का कहना है कि उसका लेटेस्ट लेनोवो Tab P12 Pro फ्लैगशिप एंड्रॉइड टैबलेट फीचर्स देता है। इसमें 12.6-इंच AMOLED डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिलता है। बता दें कि Lenovo Tab P12 Pro अभी भी Android 11 OS पर चलता है,।

Lenovo Tab P12 Pro की भारत में कीमत

Lenovo Tab P12 Pro की कीमत 69,999 रुपये रखी गई है, हालांकि यह अभी ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध नहीं है। बता दें कि एक प्रेस नोट में, लेनोवो ने बताया कि एंड्रॉयड टैबलेट लेनोवो इंडिया वेबसाइट और स्टोर और अमेज़ॅन के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Lenovo Tab P12 Pro के स्पेसिफिकेशंस

Lenovo Tab P12 Pro में एक स्मूथ डिजाइन मिलता है, जिसकी मोटाई 5.63mm है। इस टैब की बॉडी मेटल से बनी है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी है। इस टैब में 12.6-इंच AMOLED (2,560×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले मिलता है।इसके अलावा Lenovo Tab P12 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर है, जिसे किफायती फ्लैगशिप फोन और टैबलेट के लिए डिजाइन किया गया है। इस चिपसेट में 8GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज मिलती है। यूजर्स इस इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं। टैब के रियर पैनल डुअल कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का सेंसर है।

ऑडियो की बात करें तो Lenovo Tab P12 Pro में दो माइक्रोफोन और डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ JBL स्पीकर मिलते हैं। इसके डिस्प्ले में डॉल्बी विजन सपोर्ट भी है। लेनोवो का टैबलेट 10,200mAh की बैटरी के साथ आता है। इसे एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे का ऑनलाइन वीडियो प्लेबैक देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten + 10 =

Back to top button