भारत में लॉन्च DuoPods Mivi F40 ,अब इतनी कम कीमत पर खरीद सकेंगे शानदार ईयरबड,जानिए इसकी खासियत

घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Mivi ने भारत में आज मेड इन इंडिया वायरलेस DuoPods Mivi F40 लॉन्च किया है। DuoPods को लंबी बैटरी लाइफ के साथ सहज कनेक्टिविटी देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये ईयरबड्स फ्लिपकार्ट और Mivi वेबसाइट पर INR 999 की विशेष लॉन्च डे कीमत पर उपलब्ध होगा। बता दें कि DuoPods की नियमित कीमत 1199 रुपये होगी और यह 5 रंगों सफेद, काला, ग्रे, हरा और नीला में उपलब्ध होगा।

DuoPods Mivi F40 के स्पेसिफिकेशंस

मेड इन इंडिया DuoPods Mivi F40 में 13mm इलेक्ट्रो-डायनेमिक ड्राइवर हैं, जो स्टूडियो क्वालिटी वाला साउंड देते हैं। Mivi DuoPods एर्गोनोमिक और हल्के ईयरबड के साथ आते हैं जो आपके कानों को आराम देते हैं।इनमें डुअल माइक्रोफोन है, ताकि यूजर्स को कॉलिंग में आसानी सकें। डिवाइस में सुविधा के लिए सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट हैं।

फेदर-लाइट Mivi DuoPods को एक बार चार्ज करने पर 70% वॉल्यूम पर 50 घंटे तक चल सकते हैंष इसलिए यूजर्स बिना रुके कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं, लंबे समय तक गाने सुन सकते हैं, और दोस्तों और परिवार के साथ लंबी बात कर सकते हैं। इसमें फास्ट पेयरिंग के लिए सबसे नया ब्लूटूथ 5.1 वायरलेस कनेक्टिविटी का ऑप्शन दिया गया है। DuoPods Mivi F40 में सुपरफास्ट चार्जिंग केस है। इसके साथ ही आप USB टाइप-C पोर्ट का उपयोग करके केस को चार्ज कर सकते हैं। बैटरी केस पर एलईडी डिस्प्ले यूजर को अपने पॉवर के उपयोग पर नज़र रखने और चार्ज के खत्म होने की जानकारी देता है।यह वायरलेस ईयरबड्स भी इनग्रेड प्रोटेक्शन IPX4 के साथ आते हैं,, जो उन्हें वाटर और स्वेट-रेसिस्टेंट बनाते हैं। इसलिए यूजर्स इसका इस्तेमाल वर्कआउट के दौरान या बारिश में कर सकते हैं। DuoPods हाई प्रदर्शन और ड्यूरेबिलिटी के लिए प्रीमियम क्वालिटी मटेरियल से बने हैं।बता दें कि Mivi DuoPods F40 को 1 साल की वारंटी के साथ कवर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 1 =

Back to top button