मोबाइल से अश्लील तस्वीर वायरल करने के आरोपित को कोंडागांव पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kondagaon News: मोबाइल से अश्लील तस्वीर वायरल करने के आरोपित इम्मानुअल मसीह को कोंडागांव पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया है। कोंडागांव की रहने वाली एक युवती के परिजनों ने इस मामले की शिकायत कोंडागांव के सिटी कोतवाली थाने में की थी। पुलिस ने 23 अगस्त को पंजाब के लुधियाना से गिरफ्तार कर कोंडागांव ले आई इसके बाद कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया है।

दरअसल, पंजाब के जिला गुरदासपुर के अरलीबन थाना कोटली सूरत मलिया के रहने वाले 26 वर्षीय मसीह ने पब्जी गेम खेलते समय पीड़िता के मोबाइल पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेजा था। पीड़ित युवती ने जब अश्लील बातें करने से मना किया। इस पर आरोपित ने युवती के स्वजन और उसकी सहेलियों के पास अश्लील फोटो व्हाट्सएप पर भेज वायरल कर दिया।

पीड़िता ने आरोपित की इस हरकत की शिकायत कोंडागांव के सिटी कोतावाली थाना में की। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया।

शिकायत के आधार पर साइबर सेल की टीम ने मोबाइल नंबर की पड़ताल की तो पता चला कि आरोपित पंजाब का रहने वाला है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोभराज अग्रवाल एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस ने निमितेश सिंह परिहार ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम पंजाब रवाना किया।

कोंडागांव की पुलिस ने आरोपित इम्मानुअल मसीह को 19 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी लुधियाना के समक्ष पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लिया। इसके बाद 22 अगस्त को कोंडागांव थाना लाया गया जिसे 23 अगस्त को न्यायालय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोंडागांव के समक्ष पेश किया गया, जहां से आरोपित को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button