जानिए कैसी होगी आज चेन्नई की प्लेइंग इलेवन, किन खिलाड़ियों को मिलेगी टीम में जगह

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 49वां मुकाबले के रोमांचक होने की उम्मीद है। चेन्नई सुपर किंग्स की कमान एक बार फिर से महेंद्र सिंह धौनी के हाथों में आ चुकी है। टीम ने चैंपियन कप्तान की वापसी मैच में धमाकेदार खेल दिखाते हुए जीत दर्ज की। इस वक्त टीम भले ही 9वें स्थान पर है लेकिन आने वाले मुकाबलों में बड़ी जीत उसके प्लेआफ की दावेदारी मजबूत कर सकती है।

रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस सीजन में दूसरी बार यह टीम खेलने उतरेगी। पिछली बार हुए मुकाबले में बैंगलोर की टीम को हार मिली थी। रोबिन उथप्पा और शिवम दुबे ने धमाकेदार पारी खेल टीम के स्कोर को 200 रन तक पहुंचाया था। आज शाम के मुकाबले में चेन्नई के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम है।

ओपनिंग जोड़ी पर नजर

पिछले मैच में रितुराज गायकवाड और डेवोन कान्वे ने धमाल रिकार्ड साझेदारी निभाई थी। रितु ने खास पारी के साथ 99 रन खेली लेकिन शतक से चूक गए। कान्वे ने भी उनका बेहतरीन साथ निभाया था। टीम को एक बार फिर धमाकेदार ओपनिंग की उम्मीद होगी।

मिडिल आर्डर दमदार

टीम के पास मिडिल आर्डर में अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धौनी और रोबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ी हैं। अनुभवी और आक्रामक खिलाड़ियों वाली मिडिल आर्डर के साथ चेन्नई की टीम बैंगलोर के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है। नीचले क्रम में रवींद्र जडेजा और मिचेल सैंटनर तेजी से रन बनाने की क्षमता रखते हैं।

गेंदबाजी में दम

महेश तीक्ष्णा और मुकेश चौधरी ने इस सीजन में काफी अच्छी गेंदबाजी की है। पिछली बार जब दोनों टीमें खेली थी तो तीक्ष्णा ने चार विकेट निकाले थे। पिछले कुछ मैच में मुकेश का प्रदर्शन और बेहतर हुआ है। सैंटनर और जडेजा स्पिन में बैंगलोर के लिए चुनौती पेश कर सकते हैं।

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रितुराज गायकवाड़, राबिन उथप्पा, डेवोन कान्वे, अंबाती रायुडू, सिमरजीत सिंह, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मिशेल सैंटनर, ड्वेन प्रिटोरियस, महेश तीक्ष्णा, मुकेश चौधरी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × 3 =

Back to top button