जानिए कैसा होगा आज मैच में गुजरात और पंजाब का प्लेइंग इलेवन,किन खिलाडियों पर होगी सबकी नजर 

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के आधे लीग मैच खत्म हो चुके हैं। प्लेआफ की तस्वीर धीरे धीरे साफ होती नजर आ रही है। 3 मई मंगलवार की शाम को खेले जाने वाले मुकाबले में गुजरात और पंजाब की टीमों का मुकाबला होने वाला है। इस मैच में अगर गुजरात की टीम ने जीत हासिल की तो वह प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी। अगर पंजाब की टीम को यहां हार मिली तो उसके लिए आगे का सफर मुश्किल हो जाएगा।

इस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम है। टीम का संतुलन शानदार है गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक कमाल नजर आ रही है। पंजाब की टीम के लिए अब तक सीजन उतार चढ़ाव वाला रहा है। बड़े स्कोर का पीछा करने से शुरुआत करने वाली टीम के लिए अब मुकाबले करो या मरो के हैं।

टाइटंस के ओपनिंग में रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल की जोड़ी होगी। इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या जो तीसरे नंबर पर बेहतर खेल दिखा रहे हैं उनसे फिर एक अच्छी पारी की उम्मीद होगी। साई सुरदर्शन, डेविड मिलर और राहुल तेवतिया नीचले क्रम में होंगे। गेंदबाजी टीम की अहम कड़ी है। लोकी फुर्ग्युसन, मोहम्मद शमी और अल्जारी जोसेफ तेज गेंदबाजी में हैं तो वहीं स्पिनर में चैंपियन राशिद खान होंगे।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साईं सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सांगवान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी

पंजाब की बात करें तो टीम को अब हर हाल में आने वाले मुकाबलों में जीत चाहिए। कप्तान मयंक अग्रवाल को बड़ी पारी खेलनी होगी, उनसे साथी शिखर धवन लगातार रन बना रहे हैं। भानुका राजपक्षे और जानी बेयरस्टो दो विकेटकीपर के साथ टीम सिर्फ बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए उतरने को मजबूर है। लियाम लिविंग्स्टोन अच्छी लय में हैं उनके साथ जितेश को अहम भूमिका निभानी होगी। गेंदबाजी में टीम के पास चैंपियन कगिसो रबादा के साथ अर्शदीप और अनुभवी संदीप शर्मा है। स्पिनर में टीम के पास राहुल चाहर जैसा शानदार गेंदबाज हैं।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, जानी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen − thirteen =

Back to top button