जानिए किस दिन रिलीज होगी वरुण धवन की भेड़िया फिल्म..

वरुण धवन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भेड़िया को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। इस क्रीचर कॉमेडी फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है।

वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार बड़े पर फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आएगी। क्रीचर कॉमेडी फिल्म का सबसे पहले टीजर रिलीज किया गया था, जोकि काफी प्रॉमिसिंग था। अब हाल ही में फिल्म से वरुण धवन और कृति सेनन के पोस्टर्स भी आउट किए गए। इस पोस्टर में वरुण धवन भेड़िया के खतरनाक अवतार में दिखाई दिए, तो वहीं ‘मिमी’ एक्ट्रेस कृति सेनन के एकदम डिफरेंट लुक ने भी फैंस को काफी इम्प्रेस किया। टीजर और पोस्टर्स को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट के बीच अब ‘भेड़िया’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

वरुण धवन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भेड़िया को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। इस क्रीचर कॉमेडी फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है।

हॉरर के साथ-साथ वरुण धवन और कृति सेनन ने लगाया कॉमेडी का तड़का

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ का 2 मिनट और 55 सेकंड का ये ट्रेलर काफी मजेदार है। कॉमेडी से भरपूर ये ट्रेलर आपको हसाएंगा, लेकिन कहीं-कहीं कुछ सीन्स देखकर आपको थोड़ा डर भी लगेगा। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है वरुण के नींद में बड़बड़ाने से, जहां वह कहते हैं कि तुम्हें क्या लगता है भेड़िये ने मुझे ही क्यूं काटा, इसके बाद शुरू होता है वरुण धवन की जिंदगी में असली स्यापा, जहां वह खुद को जंगल में पाते हैं और भेड़िया उनको काट लेता है। पूर्णिमा का चांद पूरा होते ही वरुण धवन खुद भेड़िया में बदलने लगते हैं। इस शानदार ट्रेलर में वरुण धवन के कॉमेडी भरे वनलाइनर के साथ-साथ उनका भेड़िया बनना, लोगों पर अटैक करना और मांस खाना आपके रोंगटे खड़े कर सकता है।

कृति सेनन का भी दिखा अलग अंदाज 

इस ट्रेलर में कृति सेनन कम ही नजर आ रही हैं, लेकिन जितना भी उनका स्क्रीन स्पेस हैं उसमें वह अपने लुक और अंदाज से ऑडियंस का दिल जीत लेंगी। इसके अलावा दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबक की कॉमेडी टाइमिंग आपको हंसने पर मजबूर कर देगी। ‘भेड़िया’ के ट्रेलर में जंगल के सीन्स से लेकर कृति और वरुण के बीच के रोमांस को भी बखूबी इस ट्रेलर में उतारा गया है। ट्रेलर के एंड में ‘जंगल-जंगल बात चली है’ मोगली का गीत भी ट्रेलर को मजेदार बना रहा है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी वरुण धवन की भेड़िया

वरुण धवन की भेड़िया अगले महीने यानी कि 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जो इससे पहले स्त्री और बाला को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म दिनेश विजन के मैडॉक प्रोडक्शन में बनी है।वरुण-कृति सेनन स्टारर ‘भेड़िया’ 2डी के अलावा 3डी में आईमैक्स में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button