जानिए हैदराबाद के हार के बाद प्वाइंट्स टेबल में क्या हुए बदलाव..

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में लगभग सभी टीमों ने 9 या इससे अधिक मैच खेल लिए हैं। 10 टीमों के बीच चल रही एक ट्राफी पाने की जंग अब धीरे धीरे और भी रोमांचक हो रही है। अब टाप चार की तस्वीर थोड़ी थोड़ी साफ होती नजर आ रही है। 8 लगातार हार के बाद आखिरकार मुंबई के जीत का खाता भी खुल गया। गुजरात, लखनऊ और राजस्थान की टीमें टाप 4 में बनी हुई है।

गुजरात की टीम लगातार दो हार के बावजूद टाप पर बनी हुई है। 10 मैच में 8 जीत से टीम के 16 अंक हैं और वह प्लेआफ में लगभग जगह बना चुकी है। दूसरी नई टीम लखनऊ दूसरे नंबर पर है। टीम 10 मुकाबलों में 7 जीत के साथ 14 अंक लेकर टीम दूसरे नंबर पर है। राजस्थान की टीम के पास 10 मैच के बाद 6 जीत के 12 अंक है और टीम तीसरे नंबर पर है। आरसीबी ने चेन्नई को हराकर टाप चार में जगह बना ली है। टीम अब 12 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। दिल्ली ने हैदराबाद को 21 रनों से हराकर प्वाइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर जगह बना ली है। अब दिल्ली के पास 10 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं।

दिल्ली की इस जीत के बाद हैदराबाद की टीम नीचे खिसक गई है। टीम अब छठे नंबर पर है और उसके खाते में भी 10 अंक हैं। 7वें नंबर पर पंजाब किंग्स की टीम है। 10 मैचों में 5 जीत के साथ टीम अभी भी प्लेआफ की दौड़ में है।jagran

8वें नंबर पर कोलकाता की टीम है जो 10 मैचों में केवल 4 जीत दर्ज कर पाई है और प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर निकल चुकी है। 9वें और 10वें नंबर पर आइपीएल इतिहास की दो सबसे सफल टीमें चेन्नई और मुंबई हैं। चेन्नई तीन जीत तो मुंबई अब तक केवल एक जीत दर्ज कर पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 3 =

Back to top button