जानिए 7 सितंबर 2022 का राशिफल: आज इन राशिवालों को ऑफिस में मिलेगी पदोन्नति..

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 7 सितंबर का राशिफल। 

7 सितंबर 2022 का राशिफल-

मेष – आज आपके लिए समय कठोर हो सकता हैं। इसके अलावा समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। धन भरपूर है लेकिन फिर भी आपको अभी खर्च करने से बचना चाहिए। इसके अलावा सेहत में सुधार है और हो सकता है घर की मरम्मत और रखरखाव पर खर्च करना पड़े। मित्र और शुभचिंतक अपना सहयोग देंगे।

वृषभ-  आज आपको कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। चल रहे काम में बाधाएं आ सकती हैं और इसकी वजह से तनाव हो सकता है। आपके किसी करीबी का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। धैर्य बनाये रखें। धीरे-धीरे परिस्थितियां आपके पक्ष में हो जाएंगी। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कार्य संबंधी यात्रा लाभकारी रहेगी।

मिथुन – अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आज आपके किये हुए अच्छे कार्यों का श्रेय आपको नहीं मिलेगा अपितु  बदनामी मिल सकती है। बुरे कार्यों का परिणाम इस समय कई गुना अधिक विपरीत होगा अतः अपने कार्यों को लेकर  सतर्कता रखे। प्रतियोगिता के लिए समय अनुकूल नहीं है। नौकरी में स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है। आप सावधानी बरतें।

कर्क – यह मिलाजुला परिणामों की अवधि होगी। आप अपने कार्यस्थल पर नई कठिनाइयों का सामना कर सकते हैं। यह समय नई रणनीति और दृष्टिकोण अपनाने और केंद्रित रहने का है। सहयोगी और सहकर्मी आपकी बात आसानी से समझ नहीं  पाएंगे। अचानक आपका धन खर्च हो सकता है। 

सिंह – आपके लिए बेहतर समय है। जीवन साथी के साथ सुखद यात्रा का योग भी बन रहा है। धन के मामले में समय सामान्य है, आप नए कार्यों का प्रारम्भ कर सकते हैं। यात्रा में थोड़ी सावधानी बरतें। धन तथा कीमती सामानों को सुरक्षित रखें। इसके अलावा ऑफिस में किसी से अनबन हो सकती है। 

कन्या – यह करियर और पेशे के दृष्टिकोण से एक उत्कृष्ट दिन है। नौकरीपेशा जातकों को पदोन्नति मिल सकती है। आप नई योजनाओं और उपक्रमों को लागू कर सकते हैं। सहयोगियों का समर्थन मिलेगा। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा और पुराना भुगतान भी प्राप्त किया जा सकता है। अच्छा समय है। परिवार में किसी बुजुर्ग का बिगड़ता स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है।

तुला – आप अपना काम करते हुए आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। लाभ के संकेत है और आप आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी स्थापित कर सकते हैं। प्रॉपर्टी या वाहन में भी निवेश संभव है। नौकरीपेशा जातकों को कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी दी जा सकती है। सेहत में सब सही है। पारिवारिक संबंधों में सुधार होगा और आप परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने जा सकते हैं। 

वृश्चिक- आज आपके लिए दिन शुभ  है। पारिवारिक जीवन सुचारु रहेगा। इसके अलावा नौकरीपेशा जातकों को कार्य स्थल पर बहुत अधिक तनाव बेचैन कर सकता  हैं। आने वाले दिनों में शुभ प्रगति कर पायेंगे। इसी के साथ मानसिक तनाव के कारण स्वास्थ्य अस्थिर रह सकता है। इसके अलावा आराम करने के लिए पर्याप्त समय लें क्योंकि आपके लिए समय अच्छा नहीं है लेकिन फिर भी सब अच्छा हो सकता है। 

धनु – किस्मत आपका भरपूर सहयोग देगी। आपका साहस और बुद्धि चरम पर होंगे। सामाजिक लोक्रियता में वृद्धि होगी। दफ़्तर में वरिष्ठ आपके काम को सराहेंगे। शत्रु आपके सामने खड़े नही हो पाएंगे। घर में कोई धार्मिक या आध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है। परिवार के लिए खर्चा भी कर सकते हैं। वाहन या घर खरीदने के लिए यह सबसे उत्तम समय है। बहस से बचें।

मकर – आप अपने आत्मविश्वास को फिर से हासिल करेंगे और पूरे समर्पण के साथ काम में जुटेंगे जो सकारात्मक विकास को जन्म देगा। आज आप समय की कमी भी महसूस कर सकते हैं आपके काम में देरी होगी। वित्तीय स्थिति में सुधार होना तय है और आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे।

कुंभ – आपकी नौकरी के हालात में सुधार आ सकता है। परन्तु स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रह सकती हैं। कार्यस्थल पर अधिनास्तों से विरोध हो सकता है। सावधान रहें। आपको अपने भाई बहिनों से सहायता मिलेगी। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। छोटी यात्राओं से अच्छा फल मिलेगा।

मीन – आज आपके घर में बहुत सारी गतिविधियां संपन्न हो सकती हैं और यात्रा भी लाभदायक होगी। बच्चों और प्रियजनों के साथ बिताया गया समय रिश्तों को मजबूत करेगा। प्रेम संबंध गहरे होंगे। लाभ की स्थिति है और समय अच्छा है। कहीं से धन आगमन हो सकता है। शादी के लिए रिश्ता भी आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button