राजनीति में जल्द कदम रखेंगी काम्या पंजाबी, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल

अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है। वह अपने काम और अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब तक काम्या ने कई शोज में काम किया है जो बेहतरीन रहे हैं। हालाँकि अब खबरें हैं कि अदाकारा राजनीति में आने जा रहीं हैं। जी हाँ और जल्द ही वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती हैं। खबरों के अनुसार काम्या इसके बारे में जल्द घोषणा करने वाली हैं। इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, काम्या हमेशा से राजनीति में जाना चाहती थीं, लेकिन अपने काम और बिजी शेड्यूल के चलते वह ऐसा कर ना सकी। लेकिन अब जब उनका शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ खत्म हो गया है तो उन्होंने राजनीति में उतरने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि अब तक काम्या पंजाबी की तरफ से इन बातों को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह बात तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकी है। कुछ समय पहले ही दिए एक इंटरव्यू में काम्या ने अपने शो को लेकर बताया था कि ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ पांच साल बाद ऑफ एयर हुआ है। शूट के आखिरी दिन जब डायरेक्टर ने पैकअप कहा तो मुझे बहुत ज्यादा रोना आया। मैं कई घंटो तक सेट पर थी। शक्ति एक ब्रांड है, जो अच्छी शुरुआत के साथ शुरू हुआ था और सही समय पर खत्म हो गया।’ उन्होंने आगे कहा, ‘कोई धक्का मारके निकाले उससे अच्छा है कि आप इज्जत से निकल जाओं। कई शो के सेकंड सीजन आ रहे हैं। मुझे लगता है कि शक्ति का दूसरा सीजन भी आएगा।’

View this post on Instagram

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

वैसे काम्या पंजाबी कुछ समय पहले अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में थी। जी दरअसल उन्होंने अपने पति के साथ करवा चौथ मनाने का वीडियो शेयर किया था। उसमे अदाकारा ने गुलाबी रंग का लंहगा पहना था और अपनी कई फोटोज भी शेयर की थीं। आप सभी ने काम्या को ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘मर्यादा लेकिन कब तक’? और बिग बॉस जैसे शोज में देखा होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 6 =

Back to top button