कैटरीना कैफ ने नई चीज पर हाथ आजमाने के बारे में सोचा, जानिए क्या ..

बॉलीवुड में ऐसे कुछ ही सेलिब्रिटीज हैं जो काम का प्रेशर होने के बावजूद भी अपनी हेल्थ और फिटनेस से समझौता नहीं करते हैं. इन सेलेब्स में कैटरीना कैफ भी शामिल हैं जो अपना वर्कआउट कभी मिस नहीं करती हैं. उनकी फिटनेस कई लोगों को स्वस्थ रहने के लिए मोटिवेट भी करती है.  

लॉन्च करने जा रही हैं एक्ट्रेस

हाल ही में एक्ट्रेस को फोन भूत में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था. लेकिन एक्ट्रेस सफल ब्यूटी लेबल के बाद, अपने बिजनेस में एक और क्षेत्र को जोड़ना चाहती हैं. दरअसल एक्ट्रेस अब स्वास्थ्य और कल्याण (Health And Wellness) के क्षेत्र में इन्वेस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही कैटरीना कैफ के एक लोकप्रिय फ्रूट बेस्ड समर ड्रिंक ब्रांड के साथ 16 साल के एसोसिएशन को खत्म करने की खबर सामने आई थी. 

हेल्थ और वेलनेस ब्रांड

जल्द ही एक्ट्रेस हेल्थ और वेलनेस सेक्टर को लेकर बड़ा ऐलान कर सकती हैं. आपको बता दें कि कैट मेकअप (Makeup) की तरह स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. ये सब कुछ कैटरीना के व्यक्तित्व के साथ मेल खाता है और एक्ट्रेस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कैटरीना कैफ को नई जगह में सफल होते हुए देखने के लिए उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. बॉलीवुड की ये हसीना मेकअप को लेकर भी काफी ऑब्सेस्ड हैं.

कैट के अगले प्रोजेक्ट्स

कैटरीना कैफ को लोग बड़े पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अब टाइगर 3 , मैरी क्रिसमस और जी ले जरा में नजर आने वाली हैं. ऐसे में अपने इतने बिजी शेड्यूल के साथ बिजनेस में हाथ आजमाना कैट के लिए एक चुनौती है. 

Related Articles

Back to top button