करिश्मा कपूर की पार्टी से निकलते हुए -अमृता अरोड़ा हुईं ट्रोल, यूजर्स ने पूछा – ज्यादा पी ली क्या?

करीना कपूर खान अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करने के लिए काफी पॉपुलर हैं। पिछले साल के अंत में इसी पार्टी के चक्कर में करीना कोविड पॉजिटिव भी हो गई थीं। तो वहीं बीती रात एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने घर पर डिनर पार्टी रखी। करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, फिल्म निर्माता करण जौहर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और अभिनेता संजय कपूर भी इस पार्टी में मौजूद थे। पार्टी से निकलते वक्त पैपराजी ने करीना और मलाइका की बहन अमृता को अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान लोगों ने इनका पार्टी के बाद वाला रूप देखकर इन्हें जमकर ट्रोल भी किया।

दरअसल, बॉलीवुड सेलेब्स कभी भी पार्टी करने और साथ में समय बिताने का मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में अक्सर बॉलीवुड की बीएफएफ करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अक्सर साथ में मस्ती करती नजर आती हैं। करिश्मा कपूर की इस डिनर पार्टी में करीना और अमृता एक साथ पहुंचीं और बाहर निकलीं। करीना ने पार्टी के बेहद ही खूबसूरत रेड कफ्तान वन पीस पहना था। पैपराजी ने जब पार्टी से निकलते हुए उन्हें अपने कैमरों में कैद करने की कोशिश की तो वो हाथों से अपना चेहरा छुपाने लग गईं। जिसे देख सोशल मीडिया ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

करीना और अमृता को साथ गाड़ी में देख लोग पूछने लगे कि ‘ये इतनी पार्टी करतीं हैं, फिर भी फिट कैसे रह लेती हैं।’ तो किसी ने पूछा कि ज्यादा पी ली है क्या? तो किसी ने लिख पिया..पिया रे…। कुछ ऐसे भी थे जो पैपराजी को ही कोसते नजर आए कि आखिर इनकी प्राइवेसी में दखल क्यों देते हो, जब भी पार्टी करते हैं तो कैमरा लेकर पहुंच जाते हो। 

करिश्मा कपूर की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने भी शिरकत की। मलाइका अरोड़ा कुछ दिन पहले एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं जिस वजह से उनके माथे पर चोट आई थी। एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने कुछ दिन सबसे दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो फिर से पार्टीज अटेंड करती हुई दिख रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × two =

Back to top button