कपिल शर्मा ने गिन्नी से पहली मुलाक़ात में कहा: ‘आपकी कार की कीमत मेरे पूरे परिवार की इन्कम से ज्यादा है’

कपिल और गिन्नी की बेटी का नाम अनायरा और बेटे का नाम त्रिशान है. वह जल्द ही नेटफ्लिक्स स्टैंडअप स्पेशल शीर्षक, आई एम नॉट डन स्टिल में दिखाई देंगे।

कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया है। वे जालंधर में कैसे मिले, कैसे उन्होंने उसके माता-पिता को उनकी शादी के लिए राजी किया, इस बारे में कपिल ने बात की है।

कपिल भारत के सबसे सफल कॉमेडियन और टेलीविजन हस्तियों में से एक हैं। अपनी विनम्र शुरुआत के बावजूद, उन्होंने अपने द कपिल शर्मा शो के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर अपनी जगह बनाई। 2018 में, उन्होंने गिन्नी से शादी कर ली और इस जोड़े ने एक बेटी और एक बेटे का एक साथ स्वागत किया।

अब, द मैन पत्रिका से बात करते हुए, कपिल ने साझा किया है कि गिन्नी वास्तव में उनके करीब आने से पहले उनके छात्र थे। हालाँकि, कपिल को संदेह था कि क्या वे अपनी वित्तीय स्थितियों में अंतर के कारण इसे काम कर पाएंगे। “गिन्नी जालंधर के एक गर्ल्स कॉलेज में ग्रेजुएशन कर रही थी, मुझसे 3-4 साल जूनियर थी,

और मैं एक को-एड कॉलेज में कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा के लिए पढ़ रही थी। पॉकेट मनी के लिए, मैं थिएटर में भाग लेता और दूसरे कॉलेजों का दौरा करता। वह मेरी बहुत अच्छी छात्रा थी। अब, निश्चित रूप से, वह शादी के बाद मेरी शिक्षिका बन गई है! वह स्किट और हिस्ट्रियोनिक्स में अच्छी थी, इसलिए मैंने उसे अपना सहायक बनाया।

तब मुझे पता चला कि मैडम मुझे पसंद करने लगी हैं, इसलिए मैंने उन्हें समझाया कि आप जिस कार में आते हैं, उसकी कीमत मेरे पूरे परिवार की कीमत से कहीं ज्यादा है! इसलिए, यह हमारे बीच संभव नहीं होगा, ”उन्होंने कहा।

हालांकि, बाद में उन्होंने अपने परिवार को प्रभावित करने के लिए इसे अपना लक्ष्य बना लिया। “मुंबई पहुंचने के बाद (और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीतने के बाद), मैं फिर से उसके संपर्क में आया, और मेरे लोगों ने उसके माता-पिता से बात की। वे उस समय नहीं जानते थे कि प्रतियोगिता किस बारे में थी और क्या नहीं जानिए कमाई के बारे में (कपिल ने ₹10 लाख जीते। साथ ही, वह एक सिख परिवार से है,

और मैं एक हिंदू हूं और उनके अन्य दामादों के विपरीत पगड़ी नहीं पहनता। लेकिन धीरे-धीरे ये सब बदल गया। गिन्नी के पिता ने मेरे शो देखना शुरू कर दिया, और मन ने लागे एक जुड़ाव था। पिताजी थोड़ा पिघल गए। उन्होंने सोचा, बंदा ठीक है।

Related Articles

Back to top button