जेपी नड्डा ने दिल्ली सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा…

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी को धार देने के लिए रामलीला मैदान में आज भाजपा का पंच परमेश्वर सम्मेलन हो हुआ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम भाजपा के कार्यकर्ता भाग्यशाली है कि मोदी जी हमारे शीर्ष नेता हैं। हमारे 18 करोड़ कार्यकर्ता हैं। जब हम आह्वान करें तो वो आंदोलन बन जाए यह हमारी ताकत है

जेपी नड्डा ने कहा कि विजया दशमी के बाद यहां जो उत्साह देख रहा हूं उससे यहां विजय उत्सव का माहौल दिख रहा है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो पार्टियां इतनी बड़ी संख्या में जनसभा नहीं कर पाती है उतनी संख्या में तो हमारे यहां कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हो जाता है। जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा अकेली पार्टी है जिसका जनाधार है। हमारे 1395 विधायक हैं। 18 राज्यों में हमारी सरकार हैं। 117 महापौर, लाखों वार्ड मेंबर हैं। 2019 में बिहार में जीत दर्ज की और असम, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में दोबारा सरकार बनाई।

केजरीवाल पर साधा निशाना

जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल की सरकार घोटालों की सरकार बन गई है। उन्होंने दिल्ली को बेहाल कर दिया अब उन्हें जाना होगा और भाजपा को आना होगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब के खिलाफ बात करते थे। सता में आने के बाद जगह-जगह शराब की दुकानें खोल रहे हैं। शराब घोटाला किया। कमीशन दो से बढ़ाकर 12 प्रतिशत कर घोटाला।

कोरोना काल में भाजपा ने की मदद

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पीएम की आयुष्मान योजना का लाभ दिल्ली वालों को नहीं लेने दिया है। कोरोना में दूसरी पार्टियां आइसोलेशन में चली गई, लेकिन भाजपा ने जनसेवा की। आज हम कोरोना से बिना डरे यहां इसलिए आ पाए कि दो टीके मोदी जी ने हमें दिए हैं। रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाना है। एमसीडी में विजय उत्सव दिखने वाला है।

कांग्रेस को कहा भाई-बहन की पार्टी

जेपी नड्डा ने कांग्रेस को भाई-बहन की पार्टी बताया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लोकपाल बिल लाने की बात कहते हैं, लेकिन उन्होंने कमीशन के मामले में कांग्रेस का रिकार्ड तोड़ दिया। शिक्षा का माडल दुनिया में गाते हैं, लेकिन सीएजी को जवाब नहीं देते हैं। पांच लाख के कमरें बनने थे वो 33 लाख में बनाए। 745 स्कूलों में प्रिसिंपल नहीं है। 70 प्रतिशत स्कूलों में साइंस नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की झूठ बोलने की फितरत बन गई हैं।

 

Related Articles

Back to top button