जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के खिलाफ सेना की बड़ी कामयाबी, तीन आंतकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए है. पुलिस ने आज बुधवार को ये जानकारी दी. मालूम हो कि नागबल क्षेत्र के हुशंगपोरा गांव में मंगलवार को शोपियां पुलिस द्वारा आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में मिली विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस, सेना और सीआरपीएफ द्वारा संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया था

पुलिस ने कहा, ‘तलाशी अभियान के दौरान जैसे ही संयुक्त तलाशी दल संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ा, छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसका प्रभावी ढंग से जवाब दिया गया और मुठभेड़ हुई.’ उन्होंने बताया, ‘मुठभेड़ में, प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन स्थानीय आतंकवादी मारे गए और उनके शव भी बरामद कर लिए गए.

मारे गए आतंकवादी की पहचान लादी इमामसाहिब निवासी दानिश खुर्शीद भट, अमरबुग इमामसाहिब निवासी तनवीर अहमद वानी और चेरमार्ग निवासी तौसीफ अहमद भट के रूप में हुई. 

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, तीनों आतंकवादी पुलिस, सुरक्षा बलों और नागरिक अत्याचारों पर हमले समेत कई आतंकी अपराध के मामलों में शामिल थे. दानिश खुर्शीद भट और तनवीर अहमद वानी युवाओं को भर्ती करते थे.’ मुठभेड़ स्थल से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button