जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव-2021: मैनपुरी जिले में कैसी है बीजेपी की स्थिति?

बीजेपी के जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी का ये गढ़ अब गड़बड़ हो गया है। हमारी प्रत्यासी भारी बहुमत से जीतेंगी

यूपी के मैनपुरी जनपद में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी अर्चना भदौरिया ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन पत्र जिलाधिकारी के समक्ष दाखिल किया। इस दौरान अर्चना भदौरिया के साथ बीजेपी के कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान मौजूद रहे। इस दौरान कलेक्ट्रेट पर पुलिस-प्रशासन की तरफ से भारी सुरक्षा के इंतजाम देखने को मिले।  

नामांकन के समय उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमारे साथ बड़ी संख्या में निर्दलीय भी हैं। सभी योगी जी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त कर रहे हैं। हमारी प्रत्यासी अर्चना भदौरिया भारी मतों से विजयी होंगी। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज सपा का गढ़ सपा के लिए ही गड्ढा बनने जा रहा है।  

वहीं बीजेपी के जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी का ये गढ़ अब गड़बड़ हो गया है। हमारी प्रत्यासी भारी बहुमत से जीतेंगी। मैं उनकी जीत के प्रति आश्वस्त हूँ। समाजवादी पार्टी पिछली बार 28 जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जीती थी। आज वो 13 पर आ गए हैं और हम 2 से 8 पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी निर्दलीय प्रत्याशी जनता से जीत के बाद बड़े-बड़े वादे विकास के करके आये हैं तो समाजवादी पार्टी का तो विकास देख लिया है।

मैनपुरी से संजय शर्मा, नेक्स्ट इंडिया टाइम्स

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप YouTube से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Twitter से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े

नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 13 =

Back to top button