Javed Habib का ‘थूक कांड’, पढ़िये पूरी खबर

महिला ने अपना विडियो सोश्ल मीडिया पर सांझा किया और हबीब की जमकर आलोचना की

इस विडियो पर नज़र आपकी भी पड़ी होगी ये मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब है, इस विडियो को जरा गौर से देखिये जावेद हबीब महिला के बालो में थूकते है और बताते है के पानी की कमी हो थूक का इस्तेमाल करे इस थूक में जान है।ये विडियो सोश्ल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हबीब की जमकर आलोचना की जा रही है।

दरअसल 3 जनवरी को मुज्जफरनगर में हाइवे स्थित होटल किंग विला में एक वर्कशॉप में डेमोन्स्ट्रेशन देने पहुंचे थे, शो में हबीब ने बालो के रखरखाव और शैम्पू का महत्व बताने के लिए पहुंचे थे। हबीब ने कहा बालो में रूखापन है पानी की कमी है तो थूक दे थूक में बहुत ताकत है। ये कहते हुए उन्होने महिला के बालो में थूक दिया।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर जावेद हबीब की इस हरकत पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

महिला ने अपना विडियो सोश्ल मीडिया पर सांझा किया और हबीब की जमकर आलोचना की

महिला का कहना है सेमिनार के दौरान जावेद हबीब ने मेरे बालों में दो बार थूका था। ऐसा करके हबीब ने मेरी बेइज्जती की है, मेरा 9 साल का करियर खत्म कर दिया। महिला ने कहा, ‘वर्कशॉप में मैंने बाल नहीं कटाए। इससे अच्छा है मैं अपनी गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूं।

जावेद हबीब एक प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट है, बता दे  हबीब के पूरे भारत में 115 शहरों में 850 से अधिक सैलून और लगभग 65 हेयर अकादमियों का संचालन करते है मगर अब इस हरकत के बाद वह सुर्ख़ियो में बन गए है। इतना सब होने के बाद हबीब ने एक विडियो साझा कर माफी मांगी।

Related Articles

Back to top button