जानिए सलमान खान का नया फैसला ,कर देगा अब्दु को घर से बेघर ?

सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दु राजिक को सलमान खान ने इस बार घर से बेघर कर दिया है? शो का नया प्रोमो देखकर अब्दु के फैंस को काफी झटका लगा है। उन्होंने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बाहर करना का कारण पूछा है। 

बिग बॉस 16′ के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं अब्दु राजिक और इसमें कोई शक नहीं है। सोशल मीडिया से लेकर करण जौहर तक, हर कोई अब्दु की मासूमियत का दीवाना है। यहां तक कि इस बार शो में अब्दु को एलिमिनेट करने के बाद सुम्बुल भी उन्हें सॉरी बलती नजर आईं। जी हां तो इस बार घर से बेघर होने के लिए तजाकिस्तान के ये सबसे छोटे सिंगर भी नॉमिनेट हैं और इस बार के शनिवार का वार में सलमान खान, अब्दु को घर से बाहर देंगे ?

अब्दु हुए घर से बेघर?

दरअसल, इस बार सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने सुम्बुल को लताड़ भी लगाई कि अब्दु इस शो में रहना सबसे ज्यादा डिजर्व करते हैं आप लोगों ने उन्हें नॉमिनेट कैसे किया। सलमान ने आगे कहा कि उन्हें अब्दू पर गर्व है। अब्दू शो के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो ना लड़ाई करते हैं, ना फालतू की बातें करते हैं।

सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला

अब्दु राजिक को शो में यूं घरवालों द्वारा नॉमिनेट किया जाना सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने घरवालों के सबक सिखाने का मन बना लिया। उन्होंने कहा कि आप ने अब्दु को नॉमिनेट किया नतीजा देखना है आपको, फिर सलमान कहते हैं कि अब्दु घर छोड़ के जा रहा है। इतना कहने के बाद वो अब्दु से कहते हैं.. अब्दु बाहर आ जाओ।

फूट-फूटकर रोने लगीं निमृत कौर

सलमान खान की बातें सुनकर निमृत कौर तो फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं और कहती हैं कि नहीं सर प्लीज सर ऐसा मत कीजिए। बिग बॉस 16 के इस नए प्रोमो ने लोगों को परेशान कर दिया है। उन्हें चिंता हो रही है कि कहीं अब्दु सच में तो घर से बेघर नहीं हो गए। ऐसे में शनिवार का वार काफी दिलचस्प रहने वाला है। लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं कि आखिर इस बार कौन घर से बेघर होगा? कही ये तलवार उनके प्यारे अब्दु पर तो नहीं लटक रही है? 

Related Articles

Back to top button