जम्मू-कश्मीर: बारामूला में मुठभेड़ के दौरान आतंकी ढेर, दो जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस बीच सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 1 आतंकी (Terrorist Killed) को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान दो जवान भी जख्मी हुए हैं. सुरक्षाबलों (Security Forces) ने पूरे इलाके को घेर रखा है. जानकारी के मुताबिक दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है. दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए ऑपरेशन चलाया.

जम्मू-कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बारामूला जिले के करेरी इलाके के वानीगाम बाला में आतंकवादियों की मौजूदगी को लेकर जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी करते हुए सर्च अभियान शुरू किया.

बारामूला में मुठभेड़ के दौरान आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ एक आतंकी ढेर हो गया है. बताया जा रहा है कि तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग में एक आतंकी को मार गिराया है. जानकारी के मुताबिक एक स्थानीय और एक पाकिस्तानी आतंकी के छिपे होने की खबर थी.

बुधवार को कुलगाम में हुई थी मुठभेड़

इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam District) में आतंकियों (Terrorists) और सुरक्षाबलों के बीच भी मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान सेना का एक जवान जख्मी हो गया था. कुलगाम मुठभेड़ (Kulgam Encounter) के दौरान आतंकी किसी तरह से भागने में सफल रहे थे. सुरक्षाबलों को जिले के बारईहार्ड काठपुरा इलाके में कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × two =

Back to top button