आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

टी20 वर्ल्ड कप के 31वें मैच में आयरलैंड का सामना डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से हो रहा है। आयरलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

 ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलिया की टीम आयरलैंड के खिलाफ बड़ी जीत की तलाश में खेल रही है। इस मैच में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

इंग्लैंड के खिलाफ मैच धुलने के बाद डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की आगे की राह मुश्किल हो गई है। यही कारण है कि आयरलैंड के खिलाफ मैच में टीम को एक बड़ी जीत की आवश्यकता है जिससे प्वाइंट्स टेबल में वह अपनी स्थिति को थोड़ी मजबूत कर सके। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम 3 मैचों में 3 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है और आयरलैंड उनसे एक ऊपर तीसरे नंबर पर है।

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की कोशिश होगी कि वह आयरलैंड को बिवा हल्के में लेते हुए एक बड़ी जीत हासिल करे जिससे उसके नेट रन रेट में भी सुधार हो। दूसरी तरफ इंग्लैंड को हराने वाली आयरलैंड की कोशिश होगी कि वह एक और बड़ा उलटफेर कर ऑस्ट्रेलिया को चौकाए।

दोनों टीमों के बीाच हेड टू हेड

दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो केवल एक बार दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ी है जहां बाजी ऑस्ट्रेलिया के हाथ लगी है। यह मुकाबला 2012 टी20 वर्ल्ड कप में हुआ था। यह मैच श्रीलंका में खेला गया था।

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जैम्पा, जोश हेजलवुड।

आयरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

पॉल स्टर्लिंग, एंडी बालबर्नी (कप्तान), लोर्कन टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंफर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलेनी, मार्क अडायर, फिओन हैंड, बैरी मैकार्थी, जोश लिटिल।

Related Articles

Back to top button