IPL 2022 को बीच में छोड़कर वापस अपने देश लौटा ये तेज बल्लेबाज, राजस्थान को होगा भारी नुकसान 

Shimron Hetmyer Leaves Rajasthan Royals Camp: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 53 मैचों का खेल पूरा हो चुका है. सभी टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए एक दूसरे को जमकर टक्कर दे रही है, इसी बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खेमे से बड़ी खबर सामने आई है. राजस्थान की टीम का सबसे धाकड़ बल्लेबाज बीच आईपीएल (IPL) अपनी टीम को छोड़कर वापस अपने देश लौट गया है. ये खिलाड़ी इस सीजन में टीम के लिए सबसे बड़ा मैच विनर साबित हो रहा था. आने वाले मुकाबलों में राजस्थान को इस खिलाड़ी की कमी खलने वाली है. 

RR की टीम को लगा बड़ा झटका

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) बीच आईपीएल अपने देश लौट गए गए हैं. शिमरोन हेटमायर की पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, इसलिए वे अपने देश लौटे हैं. वे जल्द ही वापस राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के साथ जुड़ेंगे. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है. वे बच्चे के जन्म के बाद फिर से वापस आएंगे और टीम का हिस्सा बनेंगे.

यहां देखें राजस्थान रॉयल्स का ट्वीट

राजस्थान ने जारी किया बयान

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने बयान में कहा है,’शिमरोन हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए आज गयाना वापस चले गए हैं. हम उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं और हमारी शुभकामनाएं उनके और उनकी पत्नी निर्वाणी हेटमायर के साथ हैं. हम उम्मीद करते हैं कि शिमरोन फिर मुंबई लौटेंगे और आईपीएल में अपने बचे मैचों में राजस्थान रॉयल्स के लिए फिर से खेलेंगे. ऑल द बेस्ट, हेटी. एक पिता के रूप में इस बार हम आपके वापस आने के लिए बेताब हैं.’

रॉयल्स को खलेगी कमी

इस सीजन में हेटमायर (Shimron Hetmyer) के लिए एक बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं. शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 8.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने अभी तक इस सीजन में 11 मैच खेले हैं. उन्होंने इन मैचों में 72.75 की औसत से 291 रन बनाए हैं. आने वाले मैचों में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को इस खिलाड़ी की कमी खलने वाली है. हेटमायर ने पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में भी 16 गेंदों पर नाबाद 31 रन की पारी खेली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10 + 7 =

Back to top button