IPL 2021 सीजन-2 के आगाज से पहले एबी डिविलियर्स ने RCB के प्रैक्टिस मैच में बनाई ताबड़तोड़ सेंचुरी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे सीजन का आगाज 19 सितंबर से होना है और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को अपना पहला मुकाबला 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ खेलना है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज फिलहाल अनिवार्य क्वारंटाइन पीरियड में हैं, लेकिन बाकी ज्यादातर खिलाड़ी प्रैक्टिस में जुट चुके हैं। 15 सितंबर (बुधवार) को आरसीबी के खिलाड़ियों ने इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें एबी डिविलियर्स का बल्ला जमकर गरजा। एबीडी ने प्रैक्टिस मैच में ताबड़तोड़ सेंचुरी जड़ डाली। इसके अलावा केएल भरत ने भी 95 रनों का योगदान दिया।

विराट और सिराज इस प्रैक्टिस मैच का हिस्सा नहीं थे। देवदत्त पडीक्कल, हर्षल पटेल भी इस प्रैक्टिस मैच में खेलने उतरे। यह मैच आरसीबी ए और आरसीबी बी के बीच खेला गया। हर्षल पटेल आरसीबी ए के कप्तान थे, जबकि देवदत्त पडीक्कल आरसीबी बी के। मौजूदा सीजन में हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किए हैं। हर्षल ने टॉस जीता और आरसीबी बी को पहले गेंदबाजी करने के लिए कहा। हर्षल का यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ और आरसीबी ए ने चार विकेट पर 212 रन बनाए। एबीडी ने 104 रनों की पारी के दौरान 10 छक्के और सात चौके जड़े।

View this post on Instagram

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore)

एबीडी के अलावा मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 43 गेंद पर 66 रनों की पारी खेली। आईपीएल 2021 के ऑक्शन में आरसीबी से जुड़े केएस भरत ने 47 गेंद पर 95 रन ठोके। पडीक्कल ने 21 गेंद पर 36 रन बनाए। आरसीबी ए ने मैच जीता। आईपीएल 2021 में अभी तक आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा रहा है। टीम ने सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की है और प्वॉइंट टेबल में फिलहाल तीसरे पायदान पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =

Back to top button