‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा नींबू की बढ़ती कीमतों का असर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode : टीवी के फेमस कॉमेडी शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर एंजॉय करता हैं। इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। यही कारण है कि ये शो बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। वहीं टाआरपी लिस्ट में भी ये शो हमेशा ही बना रहता है। इस शो के कलाकारों की बात करें तो दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसी बीच अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का लेटेस्ट एपिसोड काफी स्पेशल होने वाला है। ‘तारक मेहता’ के अपकमिंग एपिसोड में भारत में नींबू की बढ़ती कीमतों के बारे में दिखाया जाएगा।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निमार्ता और लेखक असित कुमार मोदी ने आने वाले एपिसोड की जानकारी देते हुए बताया है कि ये लेटेस्ट एपिसोड काफी स्पेशल होने वाला है। ये एपिसोड भारत में नींबू की बढ़ती कीमतों पर बनाया गया है। असित कुमार मोदी ने कहा, ‘हम कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कॉमेडी के तड़के के साथ-साथ एक खास मैसेज भी दिया जाए। हमेशा से हमारी कोशिश यही ही होती है। इस बार भी हम ऐसा ही करने जा रहे हैं।’

एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माधवी यानी सोनालिका जोशी अपने ऑस्क्रीन पति भिड़ यानी मंदर चंदवाडकर को 50 किलो नींबू के आचार के ऑर्डर के बारे में बताती है। उनकी बात सुनकर वह दुखी हो जाते हैं, क्योंकि उनके पास इस ऑर्डर के लिए नींबू खरीदने के पैसे नहीं होते। वहीं इसके बाद भिड़े एक नींबू नीलामी कार्यक्रम में आते है। इसके अलावा, घर में मेहमानों को नींबू का रस सर्व करने तक के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। नींबू का मेहमानों को देना एक तरह से स्टेटस सिंबल माना जाता है।

इस एपिसोड को लेकर असित कुमार मोदी का कहना है कि उन्होंने अपने शो के जरिए बहुत ही बारीकता से बढ़ती कीमतों के मुद्दे से निपटने का प्रयास किया है। उम्मीद है कि दर्शक इस एपिसोड को काफी पसंद करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 5 =

Back to top button