भारत में हुई वनप्लस नॉर्ड वॉच की एंट्री, फिटनेस और हेल्थ को करेगी मॉनिटर 

स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो अब आपके पास एक और शानदार ऑप्शन है। वनप्लस ने आज भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch को लॉन्च कर दिया है। नॉर्ड ब्रैंडिंग के साथ आने वाली यह वनप्लस की पहली स्मार्टवॉच है। 10 दिन तक की बैटरी लाइफ वाली इस वॉच में हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर के साथ कई शानदार फीचर दिए गए हैं। कंपनी ने नॉर्ड वॉच की कीमत 4,999 रुपये रखी है। यह डीप ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में आती है। इसे आप वनप्लस स्टोर के अलावा वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर और अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। 

वनप्लस नॉर्ड वॉच के फीचर और स्पेसिफिकेशन
वॉच में कंपनी 368×448 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.78 इंच का AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और 500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। वॉच के राइट साइड में एक पावर बटन भी दिया गया है। वॉच का फ्रेम जिंक अलॉय और प्लास्टिक का बना है। इसमें SF32LB555V4O6 प्रोसेसर दिया गया है। यह वॉच RTOS पर काम करती है। 

वनप्लस नॉर्ड वॉच में आपको हेल्थ और फिटनेस के लिए भी कई जरूरी फीचर मिलेंगे। यह आपके हार्ट रेट और SpO2 लेवल को मॉनिटर करने के साथ ही आपके स्लीप को भी ट्रैक करती है। इसमें कंपनी 105 स्पोर्ट्स मोड भी दे रही है। इसकी खास बात है कि यह रनिंग और वॉकिंग को ऑटोमैटिकली ट्रैक करती है।

इन-बिल्ट जीपीएस के साथ आने वाली इस वॉच में 230mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 10 दिन तक चल जाती है। इसका स्टैंडबाय टाइम 30 दिन तक का है। वॉच ऐंड्रॉयड और iOS के साथ कनेक्ट हो जाती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है।  

Related Articles

Back to top button